EBM News Hindi

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन 57 साल की उम्र में सातवीं बार पिता बने, घर आई बेटी

लंदन. ब्रिटेन के प्रधानमंत्रीबोरिस जॉनसन57 साल की उम्र में सातवीं बार पिता बने हैं. उनकी पत्नी कैरी जॉनसन  ने गुरुवार को एक बच्ची को जन्म दिया. मां और बच्ची दोनों स्वस्थ हैं. उनके प्रवक्ता ने मीडिया को बताया कि ब्रिटेन के प्रधानमंत्री की पत्नी ने लंदन हॉस्पिटल में गुरुवार सुबह एक बच्ची को जन्म दिया है. दोनों ने राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा की योग्य टीम को उनकी देखभाल और सहयोग के लिए धन्यवाद दिया है.

इस साल की शुरुआत में कैरी जॉनसन का गर्भपात हो गया था. उन्होंने जुलाई में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी. इस पोस्ट में कैरी ने कहा था कि साल की शुरुआत में मेरा गर्भपात हो गया था जिससे मैं काभी दुखी थी. लेकिन अब में दोबारा गर्भवती होकर अच्छा महसूस कर रही हूं और क्रिसमस तक हमें एक रेन्बो बेबी होने की उम्मीद है.

बोरिस जॉनसन ने इस साल मई में वेस्टमिंस्टर कैथेड्रल में कैरी जॉनसन (33) से बेहद साधारण तरीके से शादी की थी. इससे पहले कैरी साइमंड्स बोरिस जॉनसन की पत्नी थीं. यह बोरिस जॉनसन की तीसरी शादी है. बोरिस जॉनसन की पूर्व पत्नी भारतीय मूल की मरीना व्हीलर से तलाक के बाद यह उनकी तीसरी शादी है. मरीना से उनके चार बच्चे हैं.

 

बोरिस जॉनसन का उनकी आर्ट कंसल्टेंट हेलेन मैकिनटायर से भी अफेयर था, जिससे उन्हें साल 2009 में एक बच्चा पैदा हुआ था. उनकी पहली पत्नी एलेग्रा मोस्टिन-ओवेन से उन्हें कोई संतान नहीं हुई थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.