EBM News Hindi

ISL 2021 : ड्राॅ पर छूटा केरल-नाॅर्थ ईस्ट के बीच हुआ कड़ा मुकाबला

नई दिल्ली। इंडियन सुपर लीग(आईएसएल) 2021 के 7वें मुकाबले में वीरवार को केरल ब्लास्टर्स और नाॅर्थ ईस्ट के बीच मुकाबला हुआ जो ड्राॅ पर छूटा। दोनों के बीच अंत तक कड़ा मुकाबला देखने को मिला। कोई भी टीम गोल करने में सफल नहीं हुई, जिस कारण केरल लगातार दूसरी हार मिलने से भी बच गया। केरल ने अपना पहला मैच एटीके मोहन बागान के हाथों 4-2 से गंवा दिया था। ऊधर नाॅर्थ ईस्ट भी हार से बचा जिसने बेंगलुरू के हाथों अपना पहला मैच 4-2 से हारा था।
दोनों टीमें हर हाल में जीत चाहती थीं ताकि 3 अंक लिए जाएं, लेकिन टक्कर बराबरी की रही, जिस कारण कोई गोल ना होने से दोनों को 1-1 अंक के साथ संतोष करना पड़ा। हालांकि केरल ने कई बार गोल करने के माैके बनाए, लेकिन नाॅर्थ-ईस्ट ने भी उनको कोई गोल नहीं करने दिया। नाॅथ ईस्ट बचाव करती हुई दिखी, जबकि केरल गोल के लिए बार-बार प्रयास कर रहा था।

नाॅर्थ ईस्ट ने भी गोल करने के माैके बनाए, लेकिन कर नहीं पाए। केरल के कप्तान जेसल कारनेरो के पास भी गोल करने के माैके बने, लेकिन बेहतरीन क्राॅस को वो गोल में नहीं बदल पाए। अब केरल का अगला मैच 28 नवंबर को बेंगलुरू के खिला होगा। तो वहीं नाॅर्थ ईस्ट की टीम अपना मैच 29 नवंबर को चेन्नईयिन एफसी के खिलाफ खेलेगे। अब अगला मैच यानी कि 26 नवंबर को गोवा और जमशेदपुर के बीच होने वाला है। अभी शुरूआती मैच चल रहे हैं। हारी हुई टीमों के पास वापसी के माैके बने रहेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.