EBM News Hindi

विक्की कौशल के घर देर रात तक मां के साथ रुकीं कैटरीना कैफ, शादी से पहले बांटी मिठाइयां-फूड पैकेट्स,

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ  की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. अब पूरी तरह से स्पष्ट हो चुका है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का शादी समारोह आज से शुरू हो जाएगा और शादी के दिन यानी 9 दिसंबर तक सवाई माधोपुर के फोर्ट बरवाड़ा में चलेगा. वेडिंग प्लेस पर जाने से पहले विक्की कौशल ने मुंबई में घर के बाहर मौजूद पैपराजी के लिए मिठाइयां और फूड पैकेट्स भिजवाए. इसका एक वीडियो सामने आया है. ये मिठाइयां उनके शेफ ने घर में बनाई है.

पैपराजी विरल भयानी ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में पहले विक्की कौशल  जिस फ्लैट में रहते हैं, उसकी बिल्डिंग की झलक देखने को मिल रही है. फिर मिठाइयों और फूड पैकेट्स दिख रहे हैं. कुछ पैपराजी के हाथ में मिठाइयों के ये पैकेट्स देखें जा सकते हैं. विरल भयानी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि विक्की के घर के बाहर खड़े पैपराजी को एक्टर शादी की मिठाइयां भिजवाई हैं.

विरल ने लिखा,”स्वीट, विक्की कौशल ने अपने शेफ के हाथों बने फूड पैकेट्स घर के बाहर इंतजार कर पैपराजी के लिए भिजवाए. बीती रात विक्की कौशल के घर पर शादी समारोह शुरू हो गया. कैटरीना कैफ और उनकी मां देर रात उनके घर पर रुकी थीं.”

 

विक्की कौशल-कैटरीना कैफकी शादी से जुड़ा एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की अपनी बारात के साथ एक ग्रैंड एंट्री करेंगे. वह पारंपरिक तौर से, बड़े पैमाने पर घोड़े पर बैठकर एंट्री करेंगे. शादी समारोह के दिन उनकी ग्रैंड एंट्री के लिए 7 सफेद घोड़ों को चुन लिया गया है. यानी विक्की 7 घोड़ों के रथ पर सवार होकर शादी में एंट्री करेंगे. यह भी बताया गया है कि एक शाही मंडप को खासतौर पर से और दुल्हन के लिए डिजाइन किया गया है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी एक निजी कार्यक्रम होगा, जिसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे. शादी के बाद दोनों इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन रखेंगे. जिसमें इंडस्ट्री के बड़े सितारे शिरकत करेंगे. कथित तौर पर शादी सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में होगी

Leave A Reply

Your email address will not be published.