EBM News Hindi

निक जोनास ने तलाक की अफवाहों पर लगाया फुल STOP, प्रियंका चोपड़ा बोलीं- ‘I love you’

प्रियंका चोपड़ा  और निक जोनास  की जोड़ी इन दिनों सुर्खियों में हैं. प्रियंका ने अपने नाम के आगे से ‘जोनास’ सरनेम क्या हटा लिया हंगामा मच गया. ये खबर सोशल मीडिया (Social Media) पर आग की तरह फैल गई और चर्चाएं शुरू हो गईं कि प्रियंका और निक ने बीच में सबकुछ नहीं चल रहा. दोनों की तलाक  की खबरें तक आ गईं. लेकिन निक और प्रियंका दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट बताते हैं कि दोनों के बीच सब पहले जैसा ही है. अब ‘देसी गर्ल’ यानी प्रियंका चोपड़ा ने ऐसा क्यों किया ये अभी तक उन्होंने साफ नहीं किया है. लेकिन निक जोनास ने हाल ही में तलाक की खबरों के बीच एक प्रियंका के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर कर इन अफवाहों पर फुल स्टॉप लगा दिया है.

निक जोनास  और प्रियंका चोपड़ा  अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट एक दूसरे के लिए करते हैं. दुनिया जहां उनके तलाक के बारें में बोल रही है. वहीं, निक ने इन खबरों पर विराम लगाने की कोशिश की है. उन्होंने प्रियंका के साथ अपनी एक रोमांटिक तस्वीर को शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है.

निक जोनास ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें लवबर्ड्स एक-दूसरे के बेहद करीब हैं. प्रियंका ने अपनी बाहों का हार निक के गले में डाला है. वहीं निक भी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. प्रियंका बेज कलर की मैक्सी स्वेटर ड्रेस कैरी की है, जिनमें वह क्यूट लग रही थीं, जबकि निक ब्राउन लेदर जैकेट में कूल लग रहे हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘सभी को हैप्पी थैंक्सगिविंग! आपका आभारी हूं.’

प्रियंका ने भी दो तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन में लिखा- ‘इतने सबकुछ के लिए बहुत आभारी हूं. दोस्त, परिवार… आई लव यू निक जोनस, सेलिब्रेट करने वाले सभी लोगों को हैप्पी थैक्सगिविंग.

सोशल मीडिया पर निक का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. निक और प्रियंका के भारतीय फैंस दोनों की इस तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे हैं. और दोनों को थैंक्सगिविंग दे रहे हैं. लोग हार्ट इमोजी के साथ भी अपना प्यार दे रहे हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले प्रियंका की मां डॉ मधु चोपड़ा ने तलाक की अफवाहों को खारिज कर दिया था. उन्होंने दोनों की तलाक की खबरों को बकवास करार दिया था साथ ही कहा था अफवाहें न फैलाएं.

ग्‍लोबल रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा ने ये कदम असल में जोनस ब्रदर्स के रोस्‍ट शो ‘Jonas Brothers Family Roast’ को प्रमोट करने के लिए उठाया है. यह रोस्‍ट बेस्‍ड शो मंगलवार, 23 नवंबर को ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुका है. हालांकि, इस मामले पर अब तक ‘देसी गर्ल’ ने चुप्पी साधी हुई है. ‘Jonas Brothers Family Roast’ शो में जोनस ब्रदर्स को उनकी पार्टनर्स ने ज्वॉइन किया था. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस को जमकर रोस्ट किया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.