EBM News Hindi

एआर रहमान की बेटी खातिजा से मलाइका अरोड़ा के ट्रोल होने तक…

ए आर रहमान  के शानदार संगीत के दीवाने तो सभी हैं, लेकिन ऑस्कर विजेता म्यूजिक कंपोजर और सिंगर रहमान की बेटी खातिजा रहमान  भी अपने पिता से कम नहीं है. इसकी बानगी दुबई एक्सपो 2020 में देखने को मिली. एक्सपो में अपनी मखमली आवाज से खातिजा ने  ऐसा समां बांध दिया कि अभी भी इसका जादू बरकरार है. इस परफॉर्मेंस से ये तो साफ हो गया है कि खातिजा भी अपने अब्बा हुजूर के नक्शे कदम पर चल कर संगीत की दुनिया में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं. सोशल मीडिया पर फैंस खातिजा की आवाज की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा  हर एक आउटफिट को स्टाइल, ग्रेस और कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करना जानती हैं, लेकिन इस बार उन्हें पब्लिक प्लेस में छोटे कपड़े पहनकर आने की वजह से ट्रोल किया जा रहा है.
श्रेया धनवंतरी  ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में सफल साबित हुई हैं. श्रेया धनवंतरी को आज भी लोग वेब सीरीज ‘The Family Man’ में उनकी शानदार अभिनय के लिए जानते हैं. बता दें, इन दिनों श्रेया धनवंतरी की कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.
जैस्मिन भसीन  और मोहसिन खान  का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग ‘प्यार करते हो न  रिलीज हो चुका है और रिलीज के साथ ही यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस गाने को स्टेबिन बेन और श्रेया घोषाल ने गाया है. इस गाने को जावेद और मोहसिन ने कंपोज किया है वहीं गाने के बोल दानिश साबरी ने लिखे हैं. वीडियो में फैंस लगातार कमेंट कर गाने की तारीफ कर रहे हैं, इससे यह भी पता चल रहा है कि जैस्मिन भसीन और मोहसिन खान की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद आई है.
करीना कपूर खान  सोशल मीडिया के जरिए अपने वर्कआउट वीडियो  और फोटोज शेयर कर फैंस को फिटनेस के लिए प्रेरित कर रही हैं. करीना ने एक बार फिर ऐसा किया है. उन्होंने गुरुवार 25 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने 108 बार सूर्य नमस्कार करने के बारे में भी बताया है. फिटनेस को लेकर करीना के जुनून को देखकर हर कोई हैरान है
Leave A Reply

Your email address will not be published.