EBM News Hindi

फरीदाबाद: बीच सड़क युवक पर बेरहमी से हथौड़े से हमला, पैर तोड़े,

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद जिले का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में तीन लोग मिलकर एक युवक को लाठी और हथौड़े से बुरी तरह पीट रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. वहीं पुलिस तीसरे आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है. पुलिस गिरफ्त में आए दो आरपी ललित व प्रदीप फतेहपुर चंदीला गांव के रहने वाले हैं.

बता दें कि कार सवार तीन हमलावरों ने सेक्टर-21 डी इलाके के अनखीर-बड़खल चौक के पास एक बाइक सवार युवक टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया. उसके बेरहमी से हथौड़े मारकर उसके पैर तोड़ दिए गए. गंभीर हालत में युवक को समीप के अस्पताल में दाखिल कराया गया है. सरेआम हुई इस पिटाई का वीडियो वायरल हो गया. यह हमला पुरानी रंजिश को लेकर किया गया.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित मनीष ने वर्ष 2020 में आरोपी प्रदीप के भाई योगेश के साथ थाना एनआईटी के इलाके में मारपीट की थी. एनआईटी थाना में यह मामला दर्ज है. इसी का बदला लेने के लिए आरोपियों ने पीड़ित व्यक्ति के साथ सोमवार सुबह सेक्टर-21 डी इलाके में इस घटना को अंजाम दिया.

बदमाशों ने इस वारदात को उस समय अंजाम दिया, जब पीड़ित युवक ड्यूटी पर जा रहा था. एनआईटी थाने में आरोपी ललित, प्रदीप और सचिन के खिलाफ हत्या के प्रयास और अवैध हथियार से फायरिंग करने जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. गिरफ्तार अभियुक्तों को क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 कड़ी पूछताछ में जुटी है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में युवक की लोहे की रॉड, हथौड़े व लात-घूंसों से पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसी बर्बरता से शहर में पहले हथौड़ा गैंग करता था. सेक्टर-10 में भी इसी तरह एक गैंग की घटना का पुलिस ने खुलासा किया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.