EBM News Hindi

महिला के घर के सामने पहुंचा सिरफिरा, बीच सड़क स्कूटी पर बैठकर करने लगा अश्लील हरकत, FIR

भोपाल. ओल्ड भोपाल के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र में एक युवक ने बीच सड़क पर स्कूटी पर बैठकर महिला के सामने अश्लील हरकत  की. युवक कई दिनों से महिला का पीछा कर रहा था. घटना चार दिन पुरानी बताई जा रही है. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. हरकत को देख महिला जब आरोपी युवक को पकड़ने के लिए घर से बाहर निकली तो आरोपी अपनी टू व्हीलर से फरार हो गया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अंगों को प्रदर्शन करने की धारा में FIR दर्ज की है.

सीएसपी नागेंद्र पटेरिया ने बताया महिला ने थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई है कि उसके घर के सामने टू व्हीलर से आए एक युवक ने अश्लील हरकत की. वह घर के सामने टू व्हीलर पर बैठा हुआ था और लगातार अश्लील हरकत कर रहा था. घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई. इस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की.

ये घटना जिस इलाके की है वो पुराने भोपाल का व्यस्ततम इलाका है. लगातार उस सड़क पर भारी आवाजाही रहती है. लेकिन उस युवक को किसी का डर या शर्म लिहाज नहीं थी. उसके आसपास से लगातार वाहन गुजर रहे थे. आरोपी कई दिन से महिला के पीछे पड़ा हुआ था. नागेंद्र पटेरिया ने बताया कि पुलिस टू व्हीलर पर सवार आरोपी की तलाश कर रही है. उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपी को लेकर कई सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं.

पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी लगातार महिला के घर के सामने खड़ा हो रहा था. वह महिला के पीछे पड़ा हुआ था. महिला उसे नहीं पहचानती है. महिला ने अपने बयान में भी पुलिस को यही बात बताई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.