EBM News Hindi

पुलिस ने शहर के काली मंदिर में एक प्रेमी युगल की शादी करवाई

बेगूसरायः जिले की पुलिस ने शहर के काली मंदिर में एक प्रेमी युगल की शादी करवाई I लड़की और लड़का दोनों कटिहार के रहने वाले हैं I दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था I लेकिन घर वालों के विरोध के कारण शादी नहीं कर पा रहे थे I लिहाजा दोनों दिल्ली जाने के लिए घर से निकलते थे I लेकिन बेगूसराय पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया ।

युवतीकटिहार का रहने वाला है प्रेमी युगल
पुलिस की पूछताछ में कटिहार जिला के रहने वाले पुष्पराज गोस्वामी और सरीफन खातून ने बताया कि दोनों के बीच पिछले 5 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा है. दोनों का गांव सटा हुआ है. मवेशी चराने के दौरान मुलाकात हुई थी. फिर बातचीत होने लगी और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. अब दोनों शादी करना चाह रहे थे लेकिन घर वाले तैयार नहीं हो रहे थे. लिहाजा दोनों भाग कर दिल्ली जाने और वहीं गृहस्थी बसानी की सोची थी.

रिपोर्टपुलिस ने कराई शादी
इसी सिलसिले में पुष्पराज ने बेगूसराय में अपने एक भाई को फोनकर दिल्ली जाने की व्यावस्था करने को कहा था. उसके भाई ने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी. बेगूसराय पहुंचते ही पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले गई और उनसे लंबी पूछताछ हुई. जिसमें दोनों ने शादी की इच्छा जताई. फिर दोनों के घर वालों से बात की गई. परिवार वाले भी तैयार हो गए. जिसके बाद शहर के काली मंदिर में दोनों की शादी करवाई गई. शादी के बाद दोनों बेहद खुश हैं I

बेगुसराय से शाजिद खान की रिपोर्ट