EBM News Hindi

Who Ladki Hai Kahaan: पर्दे पर पहली बार साथ आएंगे तापसी पन्नू और ‘स्कैम 1992’ स्टार प्रतीक गांधी, पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इस वक्त बॉलीवुड की सबसे बिज़ी एक्ट्रेस में से एक हैं। साल 2019 में तापसी की दो फिल्में रिलीज़ हुई थीं ‘सांड की आंख’ और ‘मिशन मंगल’। इसके बाद साल 2020 में तापसी की फिल्म ‘थप्पड़’ रिलीज़ हुई। उसके बाद कोरोना महामारी की वजह से थिएटर्स बंद हो गए और ज़ाहिर है एक्ट्रेस की कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हो सकी। लेकिन अब तापसी बैक-टू-बैक चार फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। इसी बीच उनकी पांचवी फिल्म का भी ऐलान कर दिया गया है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है कि तापसी पन्नू निर्देशक अरशद सईद की फिल्म ‘वो लड़की है कहां’ में बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई देंगी। उससे भी बड़ी न्यूज़ ये है कि इस फिल्म में तापसी के साथ प्रतीक गांधी बतौर लीड एक्टर नज़र आएंगे। प्रतीक पिछले साल सोनी लिव पर रिलीज हुई सीरीज़ ‘स्कैम 1992’ में नज़र आए थे। ‘स्कैम 1992’ ओटीटी प्लेटफॉर्म की मोस्ट फेमस और मोस्ट सेक्सेसफुल सीरीज़ में से एक है।

दोनों दिग्गज कलाकारों को पर्दे पर एक साथ देखना यकीनन फैंस के लिए काफी एक्साइटिंग होने वाले है। क्योंकि तापसी तो बॉलीवुड के बेहतरीन एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं हीं, वहीं इस सीरीज़ के बाद प्रतीक गांधी की भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो गई है। उनकी सीरीज़ के डायलॉग्स और मीम्स सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। हालांकि ‘वो लड़की है कहां’ की कहानी क्या होगी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। इस फिल्म को प्रोड्यूस सिद्धार्थ रॉय कपूर कर रहे हैं।

एप्लिकेशन डाउनलोड करें और खबर का आनंद लें
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ebmnews

हमारे पेज को लाइक करें और अपने फेसबुक पर खबर देखें
https://facebook.com/ebmnewshindi

न्यूज़ वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करें
https://www.youtube.com/c/EBMNewsHindi?sub_confirmation=1

और खबरें जल्दी पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें
https://chat.whatsapp.com/BYt4JevxzxRDghrkttYeGB