EBM News Hindi

Who is Simone Khambatta: जानें कौन हैं रिया चक्रवर्ती की खास दोस्त सिमोन खंबाटा, ड्रग्स केस में सामने आया नाम

नई दिल्ली। इस वक्त पूरी दुनिया में एक्टर सुशांत सिंह रापजूत डेथ केस काफी चर्चा में बना हुआ है। एक्टर के अचानक हुए निधन ने उनके परिवार, फैंस के साथ पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था। उनके मौत के बाद एक के बाद एक कई परते खुलती नजर आ रही हैं। वहीं सबसे ज्यादा इस केस में ​ड्रग एंगल ने सबसे हैरान किया है। ड्रग मामले में सुशांत​ सिंह की गर्लफ्रेंड और इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को अरेस्ट किया गया है। वहीं अब दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम भी इस मामले में आ चुका है। इन सभी के साथ एक और काफी चर्चा में आ रहा है। ये कोई और नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती की दोस्त सिमोन खंबाटा है। आइए जानते हैं आखिर कौन हैं ये सिमोन खंबाटा…

सिमोन खंबाटा का जन्म दुबई में हुआ था। वहीं उनकी परवरिश हुई है। ​सिमाने की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अपने बचपन के दोस्त करण पंथाके से शादी की है। उनके दो बच्चे हैं। एक बेटी सेरेना और बेटा जेफर। सिमाने की बॉलीवुड स्टार्स के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी जाती है।

सिमोन खंबाटा एक फैशन ब्लॉगर होने के साथ ही वह सोशल मीडिया पर्सनालिटी हैं। वहीं सिमोन को उनके यूट्यूब चैनल Mama Says के लिए जाना जाता है। वह एक चैनल पर मां बनने से लेकर पेरेंटिंग तक की सलाह देती हैं। यही नहीं सिमोन अपने इस चैनल पर छोटे बच्चों की देखभाल उनके स्वास्थ्य, लाइफस्टाइल और न्यूट्रिशन से जुड़ी चीजों पर बात करती हैं।