EBM News Hindi

उन्नाव गैंगरेप केसः आरोपी बीजेपी विधायक के भाई की SUV सीज

यूपी के चर्चित उन्नाव गैंग रेप मामले की जांच में जुटी सीबीआई ने बुधवार को आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई की फॉर्च्यूनर गाड़ी को सीज कर दिया. दरअसल, एजेंसी की चार सदस्यों वाली टीम उन्नाव में मौका-ए-वारदात का जायजा लेने पहुंची थी.

पीड़िता से गैंगरेप और उसके पिता की मौत के मामले में जांच कर रही सीबीआई की टीम एक बार फिर उन्नाव पहुंची. सीबीआई ने मुख्य आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई की फॉर्च्यूनर गाड़ी को सीज कर दिया. आरोपी विधायक का भाई अतुल सिंह सेंगर पीडिता के पिता की हत्या करने के आरोप में जेल में बंद है.

सूत्रों के मुताबिक जब्त की गई फॉर्च्यूनर गाडी का इस्तेमाल अपराध के वक्त किया गया था. सीबीआई की 4 सदस्यों वाली टीम मंगलवार की शाम को ही आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के गांव पहुंच गई थी, जहां टीम ने गांव के लोगों से अलग-अलग पूछताछ की और उसके बाद सेंगर के छोटे भाई अतुल सिंह उर्फ जयदीप सिंह की काले रंग की फॉर्च्यूनर कार को अपने कब्जे में ले लिया.

गाड़ी को सीबीआई उन्नाव के माखी थाने में ले आई और उसे सीज कर दिया. इससे पहले मंगलवार को सीबीआई की 3 सदस्यों वाली टीम ने उन्नाव की तत्कालीन एसपी नेहा पांडे से इस केस के बारे में लखनऊ में पूछताछ की थी. नेहा पांडे के कार्यकाल के दौरान ही पीड़िता ने पहली बार विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ पुलिस से रेप की शिकायत की थी.