EBM News Hindi

भाजपा शासन में उतर प्रदेश में बेरोजगारी दोगुनी हुई है: चौधरी फहीम अहमद

बदायूँ (दहगवां) : आज दिनांक 25 फ़रवरी 2021 को राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी श्रीमती प्रियंका गांधी जी के आवाहन पर, राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा कांग्रेस श्री श्रीनिवास बी वी जी के निर्देशानुसार, उत्तर प्रदेश प्रभारी श्री मोहित चौधरी जी व उत्तर प्रदेश अध्यक्ष श्री ओमवीर यादव जी के मार्गदर्शन से जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ओमकार सिंह की देख रेख में जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष शफी अहमद के नेतृत्व में “नौकरी संवाद” का कार्यक्रम युवा कांग्रेस के तत्वधान में दहगवां ब्लॉक में युवा कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अकरम की अध्यक्षता में सम्पन्न किया गया, जिसमें मुख्यातिथि जिला कांग्रेस कमेटी महासचिव चौधरी फहीम अहमद मौजूद रहे।

बैठक में मुख्यातिथि के रूप में मौजूद चौधरी फहीम अहमद ने कहा उतर प्रदेश में बेरोजगारी दोगुनी हुई है जब से भाजपा सरकार बनी है तब से उतर प्रदेश में कई चीनी मिल की फैक्ट्रियां बंद हो गई है। इसी वजह से नौकरी संवाद कार्यक्रम में बेरोजगार युवाओं को रोजगार से जुड़ने के लिए चलाया जा रहा है। युवाओं को आगे आना चाहिए और हम इस मुहिम को आगे बढ़ाते हुए इनकी लड़ाई तहसील से लेकर प्रदेश स्तर तक लड़ने का काम करेंगे ।
ब्लॉक अध्यक्ष युवा कांग्रेस अकरम ने कहा कि हम भाजपा सरकार से मांग करते है कि को उद्योग बंद हुए है उनको चलने की या न नए उद्योग शुरू करने का काम करें और युवा को नौकरी देने काज्यादा से ज्यादा प्रयास करे।

रिपोर्टर – रामू सिंह

एप्लिकेशन डाउनलोड करें और खबर का आनंद लें
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ebmnews

हमारे पेज को लाइक करें और अपने फेसबुक पर खबर देखें
https://facebook.com/ebmnewshindi

न्यूज़ वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करें
https://www.youtube.com/c/EBMNewsHindi?sub_confirmation=1

और खबरें जल्दी पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें
https://chat.whatsapp.com/BYt4JevxzxRDghrkttYeGB