EBM News Hindi

Tesla ने घटाईं Model 3 और Model Y के सबसे सस्ते वेरिएंट की कीमत

नई दिल्ली। इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी Tesla Inc ने अपनी मॉडल 3 सेडान और मॉडल वाई स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल के बेस मॉडल की कीमतों में कटौती की है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने परफॉर्मेंस वेरिएंट्स की कीमतें बढ़ा दी हैं। ये जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर अवेलेबल है।

कंपनी की आधिकारिक वेबसाईट पर उपलब्ध करवाई गई जानकारी के अनुसार इसके मॉडल 3 स्टैंडर्ड रेंज प्लस की कीमत 37,990 डॉलर से कम करके  36,990 डॉलर कर दी गई है। वहीं अगर बात करें इसके मॉडल वाई स्टैंडर्ड रेंज की कीमत तो इसे 41,990 डॉलर से घटाकर 39,990 डॉलर कर दिया गया है।

इस वक्त जब दुनिया की दिग्गज कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को पेश कर रही हैं ऐसे मौके पर टेस्ला अपने वाहनों की कीमतें घटा रहा है जिससे इन्हें खरीदना काफी आसान हो जाए। दरअसल मार्केट में आए दिन नई-नई इलेक्ट्रिक कारों को उतारा जा रहा है जो बेहतरीन ड्राइव रेंज से लैस हैं साथ ही इनमें काफी सारे बेहतरीन फीचर्स को शामिल किया जा रहा है। ऐसे में लगातार इलेक्ट्रिक कार मार्केट में बढ़ती हुई प्रतिस्पर्धा को देखते हुए टेस्ला अपनी कारों की कीमतें घटाने की कोशिश कर रहा है जिससे ये कारें आसानी से लोगों के बजट में फिट हो जाएं और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक इन कारों को पहुंचाया जा सके।

एप्लिकेशन डाउनलोड करें और खबर का आनंद लें
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ebmnews

हमारे पेज को लाइक करें और अपने फेसबुक पर खबर देखें
https://facebook.com/ebmnewshindi

न्यूज़ वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करें
https://www.youtube.com/c/EBMNewsHindi?sub_confirmation=1

और खबरें जल्दी पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें
https://chat.whatsapp.com/BYt4JevxzxRDghrkttYeGB