EBM News Hindi

J&K: पुलवामा में सेना के कैंप पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद, एक नागरिक की भी मौत

पुलवामा: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सेना के कैंप पर आतंकियों ने बीती रात हमला कर दिया. सेना की 50 राष्ट्रीय राइफल्स के कैंप पर आतंकियों ने फायरिंग की और उसके बाद फरार हो गए. आतंकी हमले में एक जवान शहीद हो गया है और एक आम नागरिक की भी मौत हो गई है.

अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर जिला के काकापुरा स्थित 50 राष्ट्रीय रायफल्स के शिविर पर गोलीबारी की थी. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान बिलाल अहमद के रूप में की गई है. वहीं, सैनिकों ने भी जवाबी गोलीबारी की.

सेना की टीम जंगलों की तरफ भागे आतंकियों का पीछा कर तलाशी अभियान चला रही है. एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है.

बता दें कि बॉर्डर पर इन दिनों हालात बिगड़ते ही जा रहे हैं. शनिवार को ही सुरक्षाबलों ने पांच आंतकियों को मार गिराया है. दरअसल जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर आतंकी एक बड़ी घुसपैठ के इरादे से आए थे. लेकिन सुरक्षाबलों ने आतंकियों की कोशिश को नाकाम कर दिया और पांच आतंकवादियों को मार गिराया.

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने घुसपैठियों को ऐसे थर्मल सूट दिए थे, जिसे पहनने के बाद भारत के कैमरे इन्हें पकड़ नहीं सकते हैं. बता दें कि बॉर्डर पर लगातार पाकिस्तान फायरिंग रहा है. साथ ही आतंकी भी अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे हैं. पाकिस्तान लगातार भारत के खिलाफ नए नए हथकंडे अपनाता रहता है.