Ultimate magazine theme for WordPress.

Mi Note 10 Lite ग्लोबल मार्केट में 30 अप्रैल को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया खुलासा

नई दिल्ली। Xiaomi के अपकमिंग स्मार्टफोन Mi Note 10 Lite को लेकर काफी समय लीक्स व खुलासे सामने आ रहे हैं। लेकिन अब जल्द ही इस स्मार्टफोन का इंतजार खत्म होने वाला है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि Mi Note 10 Lite ग्लोबल मार्केट में 30 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी Mi Note 10 को भी बाजार में उतारा जाएगा। लॉन्च से पहले Mi Note 10 Lite के कई खास फीचर्स का भी खुलासा किया जा चुका है। इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच की सुविधा मिलेगी और यह क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होगा।

Xiaomi ने अपने Mi Community forum पर एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में Mi Note 10 और Mi Note 10 Lite की इमेज दी गई है। इसके साथ ही कंपनी ने यह भी जानकारी दी है कि ये स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में 30 अप्रैल को लॉन्च किए जाएंगे। इसके लिए कंपनी ऑनलाइन इवेंट का आयोजन करेगी। यूजर्स घर बैठे लाइव स्ट्रीलमिंग के जरिए लॉन्च इवेंट देख सकेंगे। बता दें कि Mi Note 10 को पिछले साल चीन में लॉन्च किया जा चुका है। ऐसे में Mi Note 10 Lite के साथ इसकी इमेज शेयर करने के बाद अंदाजा लगाया रहा है कि कंपनी इस फोन को ग्लोबल मार्केट में भी उपलब्ध करा सकती है। हालांकि कंपनी ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

कंपनी द्वारा शेयर की गई इमेज में Mi Note 10 Lite को तीन कलर वेरिएंट में दिखाया गया है। यह फोन ब्लैक, व्हाइट और ब्लू कलर में लॉन्च होगा। इसके बैक पैनल में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। जबकि फ्रंट में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच देखा जा सकता है। इसके अलावा अन्य किसी फीचर का खुलासा नहीं किया गया है।

पिछले दिनों Mi Note 10 Lite यूएस की FCC पर स्पॉट किया गया था। लिस्टिंग के अनुसार यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी चिपसेट पर पेश होगा। पावर बैकअप के लिए इसमें 5,260mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। फोन में 6.47 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.