EBM News Hindi

लॉन्चिंग से पहले ही पता चल गए Samsung Galaxy A03 के खास फीचर्स! मिलेगी 5000mAh बैटरी, जानें कीमत

सैमसंग गैलेक्सी ए03 को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है, और अब सैमसंग ने अपने आने वाले इस स्मार्टफोन के फीचर्स का खुलासा कर दिया है. सैमसंग गैलेक्सी A03 में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मौजूद है, और इस फोन में तीन कलर ऑप्शन दिए गए हैं. इसके रियर-पैनल में 48 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसके अलावा यूज़र्स को नए स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी, मिड रेंज का प्रोसेसर और HD+ डिस्प्ले मिलेगा.

सैमसंग गैलेक्सी A03 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है. इसमें ऑक्टा-कोर 1.6GHz प्रोसेसर मौजूद है. इसके अलावा डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें पहला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस है.

जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमे 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. इसका अपर्चर f/2.2 है, पहला 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज, दूसरा 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज और तीसरा 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है.

कैमरे के तौर पर सैमसंग गैलेक्सी A03 फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है और इसके साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है.

Samsung ने फिलहाल अपने लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Galaxy A03 की कीमत का ऐलान नहीं किया है. हमारा मानना है कि सैमसंग का ये स्मार्टफोन अपकमिंग फेस्टिवल सीजन के दौरान कुछ सलेक्टेड मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा. सैमसंग ने इस स्मार्टफोन को ब्लैक, रेड और ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है.

पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. फोन का डायमेंशन 164.275.9×9.1mm है. इसके अलावा डिवाइस में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.