EBM News Hindi

D2h ने यूजर्स को दी एक दिन की फ्री सर्विस, जानें क्यों

0

नई दिल्ली। DTH सर्विस प्रोवाइडर D2h ने अपने यूजर्स को एक दिन का सर्विस फ्री देने की बात कही है। कंपनी ने यह कदम जनता कर्फ्यू के सपोर्ट में उठाया है। कंपनी ने कहा है कि वो एक दिन के चार्जेज को माफ कर रहा है। इस एक दिन की फ्री सर्विस को यूजर के अगले रिचार्ज में एडजस्ट किया जाएगा। आपको बता दें कि D2h, Dish TV India का ही हिस्सा है और इस कंपनी की तरफ से इस बात की आधिकारिक जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।

D2h सब्सक्राइबर्स को मिलेगी एक दिन की फ्री सर्विस: टेलिकॉम टॉक की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि एक D2h यूजर को कंपनी की तरफ से मैसेज आया है जिसमें लिखा है कि जनता कर्फ्यू के सपोर्ट में d2h ने आपके अकाउंट की सर्विस को एक दिन बढ़ा दिया है। हमने इस खबर को लेकर Dish TV India को ई-मेल किया है। हालांकि, अभी उनका जवाब नहीं आया है। जैसे ही कंपनी का रिप्लाई आता है तो हम आपको इस खबर पर अपडेट देंगे।

Coronavirus के चलते टीवी व्यूअरशिप में हो सकती है बढ़ोत्तरी: Coronavirus से जहां एक तरफ कई बिजनेसेज पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है। वहीं, भारतीय प्रसारण क्षेत्र में इसका पॉजिटिव इम्पैक्ट देखा जा सकता है। जाहिर है कि अगर 21 दिन लोग अब घर पर रहेंगे तो टीवी व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी होगी। आपको बता दें कि NTO 1.0 को लागू करने के बाद कई सब्सक्राइबर्स ने अपने डीटीएच/केबल टीवी कनेक्शन को छोड़ नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, SunNXT, ZEE5 जैसी OTT ऐप्स को देखना शुरू कर दिया था। लेकिन लॉकडाउन के चलते लोग टीवी घर पर बैठकर टीवी देख रहे हैं तो ऐसे में टीवी व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी लाजमी लग रही है।