EBM News Hindi

Tata Harrier BS6 ऑटोमैटिक वर्जन के साथ जल्द होगी लॉन्च, वीडियो टीजर आया सामने

0

नई दिल्ली। Tata Motors ने अपनी 2020 Tata Harrier का BS6 मानकों से लैस मॉडल टीज किया है। इसके साथ ही ये गाड़ी अब ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ भी आएगी। बता दें, इससे पहले Harrier की सबसे बड़ी कमी यही थी कि यह ऑटोमैटिक वर्जन में उपलब्ध नहीं थी, क्योंकि जिस सेगमेंट में Tata Harrier भारतीय बाजार में उपलब्ध है, उस सेगमेंट की अब लगभग सभी गाड़ियों में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन आ गया है।

नए Harrier के टीजर वीडियो में नया ऑटोमैटिक गियर लिवर साफ देख सकते हैं और यह एक डुअल-टोन ब्लैक और सिल्वर ट्रीटमेंट के साथ आता है, इसके साथ ही यह लेदर से ढंका और लिवर के ऊपर ट्राई-एरो डिजाइन दिया गया है। इसमें हम साफ देख सकते हैं कि ये एक स्टैंडर्ड फॉर्मेट ‘P, R, N, D’ के साथ मैनुअल मोड में भी उपलब्ध होगी। हालांकि, मौजूदा समय में इसके ट्रांसमिशन को लेकर कोई अपडेट नहीं है, लेकिन हमें उम्मीद है कि यह 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर के साथ आएगा जो कि Tata Hexa में मौजूद है।

अपने टीजर वीडियो में Tata Motors ने Harrier के लिए एक लाल रंग की थीम शेड का चुनाव किया है, जिसमें यह हो सकता है कि कंपनी अपनी 2020 Harrier BS6 को एक रेड पेंट स्कीम में लॉन्च करे। ऐसा भी माना जा रहा है कि कंपनी अपनी इस गाड़ी में पैनोरामिक सनरूफ भी दे सकती है।

पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो मौजूदा समय में Tata Harrier में फिएट वाला 2.0 लीटर, फोर-सिलेंडर डीजल इंजन दिया गया है जो 170 bhp की पावर और 350 Nm का टॉर्क जनरेट करता है और यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।