EBM News Hindi

सूरत में आतंक का दूसरा नाम है ये खूबसूरत लेडी डॉन, चेहरा देख नहीं कर पाएंगे यकीन

सूरत पुलिस के लिए सिर दर्द बन चुकी लेडी डॉन का एक और वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो वायरल होने के बाद सूरत पुलिस ने लेडी डॉन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.

सूरत की खूबसूरत लेडी डॉन का लोगों में ऐसा खौफ है कि उसके खिलाफ कोई भी मुंह नहीं खोलता है.

खूबसूरत लेडी डॉन की कहानी जानने से पहले उसकी इन खूबसूरत तस्वीरों पर एक बार नजर डालिए, तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई यह कहेगा कि भला ये खूबसूरत लड़की डॉन हो ही नहीं सकती. लेडी डॉन की ये अलग-अलग तस्वीरें उसकी सोशल साइट्स से हमे मिली हैं.

सूरत में कई आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाली अस्मिता उर्फ़ भूरी गोहिल के इस खूबसूरत चेहरे के पीछे एक और चेहरा छिपा है.

हम जिसकी बात कर रहे हैं वो वायरल वीडियो 21 मई 2018 की सुबह 6 बजकर 11 मिनट का है. वीडियो में सूरत के वराछा इलाके की वर्षा सोसायटी में स्थित एक पान की दुकान का है जहां पान वाला अपनी दुकान में था कि तभी लेडी डॉन अपने साथियों के साथ हाथ में खुली तलवार लहराती हुई आई. दुकान वाला कुछ समझ पाता उससे पहले डॉन ने उसे धमकाना शुरू कर दिया और उसके जबरन उसके पैसे छीन लिए.

लेडी डॉन की इंट्री होते ही पान की दुकान के बाहर बाईक पर बैठे दो लोग बिना कुछ बोले चलते बने. लेडी डॉन की धमकी के बाद पान वाला भी अपनी दुकान बंद करके चलता बना. इसके बाद लेडी डॉन अस्मिता और उसका साथी हाथों में तलवार लहराते हुए सड़क से गुजरने वाले लोगों से वसूली करने लगे.

डर की वजह से पान वाला भी लेडी डॉन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाने पुलिस में नहीं गया. तीन दिन बाद जब लेडी डॉन और उसके साथी की सीसीटीवी में कैद हुई करतूत सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो पुलिस उस पान वाले को खोजने निकली और उसे ढूंढकर लेडी डॉन के खिलाफ लूटपाट, धमकी और मारपीट का मामला दर्ज करवाया.

इसके पहले मार्च में लेडी डॉन का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो अपने साथियों के साथ सड़क पर छुरे और तलवारें खुलेआम लहराती नजर आ रही थी.

मामला मीडिया में उछलने के बाद सूरत पुलिस ने बड़े-बड़े दावे किये थे, मगर दो महीने बाद ही एक और वीडियो वायरल होने से सूरत पुलिस की पोल खुल गई.

अब पुलिस कह रही है कि अस्मिता गोहिल उर्फ़ भूरी एक क्रिमिनल है उसके खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हो चुके हैं.

पुलिस का कहना है उसके परिवार वाले उससे नहीं मिलने आते हैं. एक और खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि लेडी डॉन कोई नशा नहीं करती है मगर गुंडों के साथ घूमना उसका शौख है.