EBM News Hindi

शिल्पा शेट्टी ने इफ्तार पार्टी में किया डांस, ट्रोलर्स बोले, मुस्लिमों की भावनाएं आहत मत करो!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी रविवार को अपने दोस्तों के साथ इफतार पार्टी के लिए पहुंची थीं. यहां का एक वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर किया था लेकिन इस वीडियो में शिल्पा डांस करते हुए नजर आ रही हैं. इस वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ा. दरअसल, इन दिनों रमजान का महीना चल रहा है और इफतार पार्टी की इस वीडियो में शिल्पा अपने दोस्तों के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

दरअसल, इस वीडियो को शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. जिसमें वह शुरुआत में अलग अलग तरह की मिठाइयों और फिर केक का जिक्र करती हैं और इसी के बाद वह एक तरह की मिठाई अफलातून की बात करती हैं और इसी के साथ अक्षय कुमार की फिल्म अफलातून का गाना बजने लगता है और वह अपनी सहेलियों के साथ गाने पर डांस करते हुए नजर आती हैं. हालांकि, शिल्पा के कुछ फैन्स को उनका ऐसा करना पसंद नहीं आया. कुछ लोगों ने कहा कि, आपको थोड़ा सम्मान दिखाना चाहिए. वहीं किसी ने लिखा, यह किस तरह की इफतार पार्टी है. इसमें गाना बजाया जा रहा है.

https://www.instagram.com/theshilpashetty/?utm_source=ig_embed

एक ओर जहां कुल लोग शिल्पा के इस वीडियो को पोस्ट करने पर नाराज नजर आए तो वहीं कुछ लोग शिल्पा को सपोर्ट करते हुए भी दिखाई दिए. एक ने कमेंट करते हुए लिखा, इसमें हमें जाति को बीच में नहीं लाना चाहिए. वहीं किसी ने लिखा, हर चीज को नेगेटिव नजरिए से देखने की बजाए इसे दोस्तों की कंपनी एन्जॉय करने के रूप में क्यों नहीं देखते. गौरतलब है कि शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है और दोनों का एक बेटा भी है.