EBM News Hindi

Photo: ‘संजू’ में दिखे ‘सांवरिया’, 11 साल बाद दिखा रणबीर-सोनम कपूर का रोमांटिक अंदाज

नई दिल्‍ली: निर्देशक राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्‍म ‘संजू’ का एक नया पोस्‍टर रिलीज किया है. अभी तक के पोस्‍टरों में संजय दत्त बने रणबीर कपूर अकेले ही कई अंदाज में नजर आ रहे थे. लेकिन इस नए पोस्‍टर में संजय दत्त के साथ उनकी प्रेमिका के रूप में सोनम कपूर भी नजर आ रही हैं. शॉर्ट बालों में सोनम का लुक काफी अलग लग रहा है. बता दें कि संजू का ट्रेलर 30 मई को रिलीज किया जा रहा है. संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘सांवरिया’ से बॉलीवुड में शुरुआत करने वाले रणबीर कपूर और सोनम कपूर, 11 साल बाद एक साथ इस फिल्‍म में नजर आएंगे.

बता दें कि कुछ समय पहले ही ‘संजू’ का टीजर रिलीज किया गया था, जो रिलीज होते ही हिट हो गया. ऐसे में फैन्‍स में इस फिल्‍म के ट्रेलर को लेकर खासा एक्‍साइटमेंट है. ‘संजू’ में संजय दत्त के जीवन की कई रोचक कहानियों से पर्दा उठाया जाएगा और इसके अलावा दर्शकों को संजय दत्त की कुछ अनसुनी और अनदेखी कहानियों से रूबरू करवाया जाएगा. फिल्म ‘संजू’ 29 जून 2018 को रिलीज होगी.

View image on Twitter

Sonam K Ahuja

@sonamakapoor

A page from ‘s crazy romantic love life! Watch the on 30th May. @RajkumarHirani @VVCFilms @foxstarhindi

इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा, विकी कौशल, सोनम कपूर, जिम सरभ और करिश्मा तन्ना जैसे कई कलाकार नजर आएंगे. बता दें, सुनील दत्त संजय दत्त के पिता थे. आज भले ही वह हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे दिलों में बसी हुई हैं. अब खबर यह है कि फिल्म ‘संजू’ में उनकी भूमिका का परेश रावल निभाएंगे. वहीं, संजय दत्त की मां नर्गिस दत्त की भूमिका की जिम्मेदारी मनीषा कोइराला को दी गई है.

Sanjay Dutt’s Biopic

संजय दत्त को उनकी पत्नी मान्यता दत्त का साथ उस वक्त सबसे ज्यादा मिला था, जब वह जेल में थे. फिल्म ‘संजू’ में मान्यता की भूमिका में दीया मिर्जा नजर आने वाली हैं. वहीं, संजय और टीना मुनीम बचपन के दोस्त थे और उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई थी, लेकिन यह जोड़ी ज्यादा वक्त तक नहीं चल पाई थी. इस फिल्म में टीना की भूमिका में सोनम कपूर नजर आएंगी.