EBM News Hindi

इंतजार खत्‍म! सैमसंग ने बताई Galaxy On8 की लॉन्चिंग तारीख, जानिए क्‍या होगी कीमत

नई दिल्ली: सैमसंग इंडिया इसी हफ्ते गैलेक्सी ऑन8 का 4जीबी/64 जीबी वेरियंट लांच करने जा रही है, जिसकी कीमत करीब 18,000 रुपये होगी. उद्योग सूत्रों ने बताया कि गैलेक्सी ऑन8 ई-कॉमर्स दिगग्ज फ्लिपकार्ट पर अगले हफ्ते से उपलब्ध होगा. इसमें छह इंच का एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. सूत्रों ने कहा, “इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है.”

दूसरा ऑनलाइन एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन
यह सैमसंग का पिछले दो महीनों में ऑनलाइन एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन है. इस महीने की शुरुआत में कंपनी ने गैलेक्सी ऑन6 ऑनलाइन लांच किया था, जो कंपनी का पहला मध्यम खंड का स्मार्टफोन ‘इंफिनिटी डिस्प्ले’ के साथ था, और इसे एक्सक्लूसिव रूप से केवल ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर बेचा जा रहा है.

20 लाख से ज्यादा फोन बेचे थे कंपनी ने
सैमसंग इंडिया ने हाल ही में लांच गैलेक्सी जे8 और जे6 मध्यम खंड के स्मार्टफोन की 20 लाख से ज्यादा इकाइयों की बिक्री की है. कंपनी के मुताबिक, उसने रोजाना 50,000 से ज्यादा गैलेक्सी जे6 और जे8 स्मार्टफोन बेचे.

पिछले हफ्ते किया था ऐलान
सैमसंग ने बीते हफ्ते ऐलान किया था कि वह एक नया गैलेक्सी स्मार्टफोन लांच करने की योजना बना रही है, जो ‘इंफिनिटी डिस्प्ले’ से लैस होगा. उद्योग सूत्रों ने बताया था कि आगामी गैलेक्सी डिवाइस ऑनलाइन एक्सक्लूसिव होगा. इसमें सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज होगा. इस महीने की शुरुआत में कंपनी ने गैलेक्सी ऑन6 ऑनलाइन लांच किया था, जो कि एक्सक्लूसिव रूप से किसी ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर बिकने वाला मध्यम खंड का ‘इंफिनिटी डिस्प्ले’ के साथ पहला स्मार्टफोन था.

इनपुट एजेंसी से