EBM News Hindi

Samsung Galaxy A50 को लेटेस्ट सिक्योरिटी पैच मिलने की खबर

0

Samsung Galaxy A50 को नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिलने की खबर सामने आ रही है। सैमसंग गैलेक्सी ए50 को मिला नया अपडेट लेटेस्ट अगस्त 2019 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आ रहा है। अपडेट का फाइल साइज़ लगभग 320 एमबी है। फिंगरप्रिंट सेंसर को एन्हांस किया गया है और अपडेट का फर्मवेयर वर्जन A505FDDU2ASH3 है। अपडेट इंस्टॉल होने के साथ आपके फोन में Snapchat ऐप भी जुड़ जाएगा। Samsung Galaxy Note 10 स्मार्टफोन की बिक्री 23 अगस्त से भारत में शुरू होगी। बिक्री शुरू होने से पहले सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 को अगस्त एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच मिल गया है।

सैमसंग गैलेक्सी ए50 को मिले अपडेट का फर्मवेयर वर्जन A505FDDU2ASH3 है। TizenHelp की रिपोर्ट में कहा गया है कि अपडेट का फाइल साइज़ 320 एमबी है और अपडेट को ओवर-द-एयर के जरिए रोल आउट किया गया है। अगर आपको अभी तक अपडेट का नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो आप सेटिंग्स में जाकर अपडेट की जांच कर सकते हैं। फोन को वाई-फाई से कनेक्ट करने और फोन को चार्ज पर लगाने के बाद ही अपडेट करें।

चेंजलॉग की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी ए50 को मिला लेटेस्ट अपडेट अगस्त 2019 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच, बेहतर फिंगरप्रिंट रिकग्निशन परफॉर्मेंस, बेहतर बैटरी चार्जिंग एल्गोरिथ्म और स्टेबिलिटी, इंप्रूव डिवाइस सिक्योरिटी और बग फिक्स के साथ आ रहा है। एक बात जो गौर करने वाली है वह यह है कि अपडेट इंस्टॉल होने के साथ ही आपके फोन में स्नैपचैट ऐप भी जुड़ जाएगा।

सैमसंग गैलेक्सी ए50 को भारत में इस साल के शुरुआत में लॉन्च किया गया था। इसका 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 18,490 रुपये तो वहीं इसके 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 21,490 रुपये है। जैसा कि हमने आपको बताया है कि भारत में बिक्री शुरू होने से पहले सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 और Samsung Galaxy Note 10+ को भी अगस्त सिक्योरिटी पैच मिल गया है। अपडेट बेहतर फिंगरप्रिंट रिकग्निशन, कैमरा स्टेबिलिटी, टच स्क्रीन परफॉर्मेंस के साथ आ रहा है।