EBM News Hindi

Samsung Galaxy A20s भारत में हुआ लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 11,999

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने भारतीय बाजार में A सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Galaxy A20s लॉन्च किया है जो कि इस साल अप्रैल में लॉन्च किए गए Galaxy A20 का अपग्रेडेड स्मार्टफोन है। इसमें मुख्य फीचर्स के तौर पर ट्रिपल रियर कैमरा और HD+ Infinity-V डिस्प्ले जैसे फीचर्स दिए गए हैं। भारत में इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। 3GB रैम + 32GB स्टोरेज मॉडल की कीमत Rs 11,999 और 4GB रैम + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत Rs 13,999 है।

यूजर्स Samsung Galaxy A20s को Samsung India eShop, Samsung Opera House और सभी ई-कॉमर्स साइट के साथ ही सभी रिटेल स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। ये फोन तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा जिसमें ब्लैक, ग्रीन और ब्लू कलर शामिल हैं। बता दें कि इस स्मार्टफोन को पिछले महीने ग्लोबली लॉन्च किया गया था।

Samsung Galaxy A20s के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस फोन में 6.5 इंच का HD+ Infinity-V डिस्प्ले दिया गया है। ​इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720×1560 पिक्सल है और इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। ये फोन Qualcomm Snapdragon 450 प्रोसेसर पर कार्य करता है। फोन दो स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें f/1.8 लेंस के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मौजूद है। जबकि अल्ट्रा वाइड लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और डेप्थ सेंसिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का tertiary सेंसर दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।