EBM News Hindi

‘रेस 3’ में सलमान खान को स्क्रीन पर देखकर बेकाबू हुए फैन्स, देखें थिएटर का हाल

नई दिल्ली : बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही हैं. एक्शन से भरपूर इस फिल्म को क्रिटिक्स से भले ही अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला हो, इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों ने साबित कर दिया है कि सलमान खान की एक झलक पाने के लिए उनके फैन्स कितने बेताब हैं. देशभर पर ‘रेस 3’ तकरीबन 4300 थिरटर्स में रिलीज हुई और इसने बीते दो दिनों में ही 67 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. सलमान के फिल्म को ऑडियंस से शानदार रिस्पॉन्स मिला है, इतना ही नहीं दर्शक हॉल के अंदर सलमान के गानों पर बेकाबू होकर जमकर डांस कर रहे हैं.

‘रेस 3’ के डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने हाल ही में सिनेमाहॉल के अंदर का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें सलमान और जैकलीन के गाने ‘हीरिए’ पर दर्शक स्क्रीन के करीब जाकर नाचते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो से साफ है कि सलमान के फैन्स को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है. ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 29.17 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया था. वहीं, शनिवार को फिल्म ने उम्मीद से बेहतर कमाई कर डाली. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, शनिवार को फिल्म ने 38.14 करोड़ रुपये का ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है.

‘रेस’ 3 दो दिनों में 67.31 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही है.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने एक बार फिर अपना स्टारडम साबित करते हुए ईद पर रिलीज हुई ‘रेस 3′ पर ब्लॉकबस्टर फिल्म का ठप्पा लगा डाला है. शनिवार के बाद उम्मीद है कि रविवार को फिल्म बेहतरीन कलेक्शन कर तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

सलमान खान की इस फिल्म के लिए भले ही कुछ लोगों का रिएक्शन खास नहीं रहा, लेकिन सलमान के फैन्स के लिए यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही.’रेस 3’ में सलमान के अलावा जैकलीन फर्नांडिज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम जैसे बड़े फिल्म स्टार्स हैं. फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा हैं और इसे सलमान खान की कंपनी और रमेश तौरानी ने प्रोड्यूस किया है.