EBM News Hindi

Realme C3 को मात्र ₹49 में खरीदने का मौका, आज पहली सेल होगी आयोजित

0

नई दिल्ली। Realme C3 को भारत में कुछ ही पहले लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इस फोन को Entertainment ka Superstar नाम दिया है। यह फोन Realme C1 और Realme C2 का अपग्रेडेड वेरिएंट है। 6,999 रुपये की शुरुआती कीमत वाला यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित Realme UI के साथ पेश किया गया है। साथ ही 5000 एमएएच की बैटरी और रिवर्स चार्जिंग फीचर भी फोन को बेहतर विकल्प बनाता है। इस कीमत में ये फीचर्स काफी अच्छे नजर आ रहे हैं।

अगर आप कम कीमत में एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि आज Realme C3 की पहली सेल आयोजित की जा रही है। यह सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com पर आयोजित की जाएगी।

Realme C3 की कीमत और ऑफर्स: इस फोन को कंपनी ने दो वेरिएंट में पेश किया था। फोन का पहला यानी बेस वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज से लैस है। इसकी कीमत 6,999 रुपये है। वहीं, दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस है। इसकी कीमत 7,999 रुपये है। Flipkart और Realme.com पर इसकी सेल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। वहीं, ऑफलाइन स्टोर्स से इसे 20 फरवरी से खरीदा जा सकेगा।

अब आते हैं ऑफर्स पर। Realme.com से इसे खरीदने पर यूजर्स को MobiKwik के जरिए 10 फीसद का सुपरकैश दिया जाएगा। वहीं, जियो यजर्स को 7,550 रुपये के बेनिफिट्स भी उपलब्ध कराए जाएंगे। Flipkart की बात करें तो यहां यूजर्स को 6,950 रुपये और 7,950 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर उपलब्ध कराया जाएगा। पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिलने पर फोन के दोनों वेरिएंट्स को 49 रुपये में खरीदा जा सकेगा। साथ ही Flipkart Axis bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का अल्टीमेट कैशबैक और Axis बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का एक्स्ट्रा ऑफ दिया जाएगा। Realme C3 के फीचर्स के लिए