EBM News Hindi

Realme 6 Pro भारत में पर्पल कलर वेरिएंट में होगा लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी

0

नई दिल्ली। Realme ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में Realme 6 Pro को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। ये दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है जिसमें लाइटनिंग ब्लू और लाइटनिंग ऑरेंज कलर शामिल है। वहीं अब सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन को नए कलर वेरिएंट लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। इसके साथ फोन में कई नए फीचर्स भी मिलने वाले हैं।

Realme के सीईओ माधव सेठ के ‘Ask Madhav’ के लेटेस्ट एपिसोड में Realme 6 Pro का नया पर्पल कलर वेरिएंट देखा गया। माधव सेठ ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि जल्द ही Realme 6 Pro नए कलर वेरिएंट में लॉन्च होगा। हालांकि लॉन्च डेट की जानकारी नहीं दी गई है। इसके अलावा ये भी खुलासा किया कि Realme 6 यूजर्स को अप्रैल में नया अपडेट उपलब्ध कराया जाएगा। इस अपडेट के बाद फोन में फ्रंट कैमरा स्लो मोशन और UIS जैसे फीचर्स ऐड होंगे।

इतना ही माधव सेठ ने इस शो में Realme Band के बारे में बात करते हुए बताया कि Realme Band में आ रहे कॉल नोटिफिकेशन बग को फिक्स कर दिया गया है। साथ ही यह भी जानकारी दी कि भविष्य में Realme Band के लिए नए वॉच फेस भी जारी किए जाएंगे।