EBM News Hindi

Coronavirus Lockdown: लॉकडाउन में एक साथ रह रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट? ये तस्वीरें खोल रही हैं राज!

0

नई दिल्ली। कोरोना वायरस को लेकर हुए लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड सेलेब्स भी घरों में बंद हैं और अकेले ही अपना टाइम पास कर रहे हैं। घर बैठे सेलेब्स अपना टैलेंट दिखा रहे हैं, जिसमें कोई फोटोग्राफी, हेयरकटिंग, कुकिंग का टैलेंट दिखा रहा है। इसी बीच, आलिया भट्ट ने भी अपनी फोटोग्राफी का टैलेंट दिखाया और फोटो क्लिक्स करके अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी की। लेकिन, इन फोटो से सिर्फ उनकी फोटोग्राफी स्किल्स के बारे में ही नहीं पता चला, बल्कि ये भी पता चल गया कि शायद रणबीर कपूर भी उनके साथ ही हैं।

आलिया ने अपने पेट्स की फोटोज शेयर कर इस बात का हिंट दिया है कि वे इस क्वारनटीन पीरियड में रणबीर कपूर के साथ हैं। दरअसल, आलिया ने जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें पेट डॉग्स रणबीर कपूर के हैं। बता दें कि रणबीर कपूर के पास दो मास्टिफ प्रजाति के कुत्ते हैं, जबकि आलिया के पास पर्शियन कैट है। इस कैट का इंस्टाग्राम अकाउंट भी है और अक्सर आलिया भट्ट इस कैट से साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

हालांकि, लॉकडाउन के बीच आलिया ने रणबीर के पालतू कुत्ते और अपनी कैट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि अभी दोनों साथ में रह रहे हैं। वहीं इससे पहले भी आलिया भट्ट ने एक फोटो शेयर की थी, जो उनकी खुद की थी। इसमें आलिया भट्ट घर में ही थीं और खिड़की से बाहर का नजारा देख रही थीं। उस फोटो को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने फोटो क्रेडिट में रणबीर कपूर का ही नाम दिया था।