EBM News Hindi

Rafale aircraft पर नहीं थम रही सियासत, अब शरद पवार ने दिया बयान; बोले-ट्रक की तरह…

मुंबई, एएनआइ। राफेल विमान को लेकर सियासी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। दशहरे के दिन रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा किए गए शस्त्र पूजा के बाद से लगातार इसपर बयान आ रहे हैं। इसे लेकर भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने हैं। दोनों पार्टियां लगातार एक दूसरे पर इसे लेकर एक दूसरे पर निशाना साध रही हैं। अब इस लड़ाई में एनसीपी प्रमुख शरद पवार कूद गए हैं।

समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार शरद पवार ने कहा, ‘मुझे राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए गए फैसले पर कोई संदेह नहीं है। मुझे नहीं पता कि इसमें कितनी सच्चाई है, लेकिन मैंने पढ़ा है कि नए खरीदे ट्रक की तरह बुरी नजर से बचाने के लिए नींबू-मिर्च को राफेल विमान में लटकाया गया। इसके बारे में कोई क्या कहेगा।

गौरतलब है कि, कांग्रेस पार्टी ने राजनाथ सिंह द्वारा दशहरे के दिन राफेल को रिसीव करते वक्त शस्त्र पूजा की, जिसे कांग्रेस ने ड्रामा बताया है। कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड्गे वे संदीप दीक्षित ने इसे लेकर भाजपा और राजनाथ सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने इस पूजा को तमाशा बताया। इसके बाद लोकसभा में कांग्रेस पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी ने इसे ओछी राजनीति करार दिया है।