EBM News Hindi

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा विदेशी बॉयफ्रेंड के साथ यूं निकली डिनर डेट पर

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड की देसी गर्ल को एक विदेशी बॉयफ्रेंड मिल गया है. अभी तक तो अमेरिकी सिंगर और गीतकार निक जोनास के साथ प्रियंका की नजदीकियों की खबरें ही आ रही थीं. लेकिन इस चिंगारी को और हवा इस बात से मिल गई, जब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इस विदेशी बॉयफ्रेंड के साथ मुंबई पहुंच गईं. शुक्रवार को प्रियंका और निक मुंबई में नजर आए और इसके साथ यह जोड़ी हाथ में हाथ डाले साथ में डिनर डेट पर जाती नजर आई. प्रियंका चोपड़ा ने पूरी कोशिश की कि वह एयरपोर्ट पर मीडिया की नजरों कैमरों में साथ कैद न हो पाएं. लेकिन फिर भी इस जोड़ी की झलक कैमरों में कैद हो ही गई.

प्रियंका इस डिनर डेट पर चैका का ड्रेस पहने नजर आईं. जबकि निक यहां वाइट शर्ट और ट्राउजर्स में दिखे. प्रियंका और निक की यह हाथ में हाथ डाले चलने की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. फैंस इस जोड़ी को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं. आप भी देखें इन दोनों को वायरल होते यह फोटो.

इस डिनर डेट पर प्रियंका अकेले नहीं बल्कि अपनी फैमली के साथ पहुंचीं. प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा, जो उनकी बिजनेस पार्टनर भी हैं, इस डिनर डेट में उनके साथ नजर आईं. वहीं प्रियंका का भाई भी यहां स्‍पॉट किए गए. मधु चोपड़ा यहां फ्लोरल साड़ी में नजर आईं. लगता है, निक के बाद अब प्रियंका ने भी उन्‍हें अपने परिवार से मिलाने के लिए यह मीटिंग रखी थी.

प्रियंका चोपड़ा का भााई और उनकी मां मधु चोपड़ा भी इस डिनर डेट में उनके साथ दिखे. (सभी फोटो साभार योगेन शाह).

पिछले साल दिसंबर में जोनास ने ‘जुमांजी : वेलकम टू द जंगल’ के प्रचार के दौरान भारत आने की इच्छा जाहिर की थी. हाल ही में अमेरिकी गायक निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा को कैलिफोर्निया के वेस्ट हॉलीवुड में एक साथ देखा गया था, जिससे दोनों की डेटिंग खबरों को बल मिला है. बता दें, प्रियंका ने पिछले कुछ वक्त में अपनी शादी की खबरों का तो खंडन किया था, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी खुलासा नहीं किया.

(इनपुट आईएएनएस से)