EBM News Hindi

Poonam Pandey Domestic Violence Controversy: घरेलू हिंसा विवाद के बाद पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे पोस्ट ये पिक्चर

नई दिल्लीl पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक खुशहाल शादी की तस्वीर पोस्ट की हैl बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे ने 10 सितंबर को ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शादी कर लीl इसके बाद जब उन्होंने कैनाकोना, गोवा में अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई तो सभी को चौंका गए। शादी करने से पहले दोनों पिछले 2 वर्षों से लिव-इन रिलेशनशिप में थे।

हालांकि उनकी शादी 12 दिनों के भीतर एक दरार आ गई क्योंकि पूनम ने पति को पुलिस स्टेशन में खींच लिया। पूनम ने पति के खिलाफ छेड़छाड़, धमकी देने और मारपीट करने का आरोप लगाकर कानूनी शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद सैम को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। बाद में सैम ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पूनम के साथ अपनी शादी की तस्वीरों को डिलीट कर दिया था लेकिन लगता है अब दोनों के बीच सब ठीक है।

कुछ मिनट पहले सैम ने एक बार फिर पत्नी पूनम पांडे के साथ एक खुशहाल शादी की तस्वीर शेयर की है। आपको याद होगा कि पूनम को पति के द्वारा बुरी तरह पीटा गया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। हमारे साथ बात करते हुए पूनम ने अपने सभी कष्टों को शेयर किया। पूनम ने यह भी बताया कि सैम कैसे रो रहा है और शिकायत वापस लेने का अनुरोध कर रहा है। पूनम ने बताया, ‘मैं एक अपमानजनक रिश्ते में हूं। यह पिछले डेढ़ साल से हो रहा है। मैं इस धारणा के तहत थी कि अगर मैं उससे शादी कर लूंगी तो सब कुछ सुलझ जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और अब मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई है। मैं हमेशा एक तस्वीर पेंट करती हूं कि मैं पूरी तरह से ठीक हूं और सबकुछ सही है।’