EBM News Hindi

अवैध शराब गोदाम पर रेड डालने गई पुलिस पर हमला, एक पुलिसकर्मी की मौत

महाराष्ट्र के अमरावती में अवैध शराब के गोदाम पर छापा मारने गई पुलिस टीम पर स्थानीय लोगों ने ही हमला बोल दिया. स्थानीय लोगों ने धारदार हथियार से पुलिस पर हमला किया, जिसमें एक पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई.

हमले में एक अन्य पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हुआ है. घायल पुलिसकर्मी को अमरावती के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. स्थानीय लोगों द्वारा किए गए हमले से पूरा पुलिस महकमा सकते में है.

पुलिस ने बताया कि घटना चांदूर थाना क्षेत्र के मांजरखेडे के तांडा पारथी बेडे गांव की है. पुलिस को मुखबीर से जानकारी मिली थी कि पारधी बेडे गांव में बड़े पैमाने पर अवैध शराब का धंधा चल रहा है और अवैध शराब का बहुत बड़ा जखीरा है.

हालांकि इस पूरे मामले में पुलिसकर्मियों की कार्रवाई भी संदेह के घेरे में आ गई है. घटना के बाद पुलिस ने पूरे पारधी बेडे गांव को घेर लिया है और मीडियाकर्मियों के भी गांव में प्रवेश पर रोक लगा दी है.

इतना ही नहीं पुलिस मीडिया को घटना के बारे में साफ-साफ कोई जानकारी भी नहीं दे रही. पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो चुका है. पुलिस सूत्रों के मताबिक 2 लोगों को हिरासत में लिया गया है.