EBM News Hindi

तेज प्रताप का तलाक: लालू के लाल का आरोप- ससुर जी दे रहे धमकी, बौखलाए चंद्रिका राय ने बताया लफंगा

0

पटना। राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (lalu Prasad Yadav) के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के तलाक (Divorce) मामले के साथ नया विवाद जुड़ा है। तेज प्रताप यादव ने अपने ससुर (Father-in-law) चंद्रिका राय (Chandrika Rai) पर अपने वकील धनंजय कुमार को गुंडों से हत्‍या की धमकी (Murder Threat) दिलाने का आरोप लगया है। इस आरोप से बौखलाए ससुर चंद्रिका राय ने तेज प्रताप को मानसिक रूप से बीमार (Mad) व लफंगा (Rough Neck) करार देते हुए कहा कि बेबुनियाद व ओछे आरोप लगाने के लिए वे उसपर मानहानि का मुकदमा (Defamation Case) करेंगे।

तेज प्रताप यादव के अनुसार उनके ससुर चंद्रिका राय ने तलाक मामले में उनके वकील को गोली व बम से उड़ावा देने की धमकी दिलाई है। तेज का आरोप है कि उनके वकील डॉ. धर्मेंद्र कुमार व धनंजय कुमार तलाक के मुकदमे के सिलसिले में पटना सिविल कोर्ट गए थे। कोर्ट से बाहर सेंट जोसेफ स्कूल के पास तीन अज्ञात बदमाशों ने उनसे कहा कि तेज प्रताप का मुकदमा देखना बंद कर दो। इस दौरान उनमें से एक ने धनंजय के शरीर से पिस्‍टल सटा कर बम व गोली से उड़ा देने की धमकी भी दी।

तेज प्रताप यादव ने कहा कि हर जगह हार होते देख उनके ससुर हताश हो चुके हैं। वे मुझपर मोबाइल से धमकी देने का आरोप भी लगाते हैं। अगर मैं धमकी देता हूं तो वे मुकदमा करें।

इस बीच तेज प्रताप के वकील धर्मेंद्र ने घटना की एफआइआर पीरबहोर थाने में दर्ज करा दी है। एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

आरोप को लेकर चंद्रिका राय ने तेज प्रताप को लफंगा तथा मानसिक रूप से बीमार बताया। चंद्रिका राय इतने पर ही नहीं रुके। उन्‍होंने कहा कि लगता है कि तेज प्रताप किसी विशेष दवा पर रहते हैं। उन्‍होंने नाम तो नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा किसी नशा की ओर था। तलाक के मुकदमे में धमकी के आरोप को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि वे तेज प्रताप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे।