EBM News Hindi

परिणीति चोपड़ा के साथ बुरा बर्ताव करते हैं अर्जुन कपूर, फिल्म के सेट से सामने आई यह VIDEO

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जल्द ही फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में नजर आने वाले हैं. दोनों स्टार्स इन दिनों अपनी इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. आपको बता दें कि परिणीति और अर्जुन ने साल 2012 में फिल्म इश्कजादे से डेब्यू किया था और दोनों ने अपने करियर की शुरुआत ‘इश्कजादे’ से की थी. जिसके बाद दोनों 6 साल बाद अब एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म के सेट से हाल ही में परिणीति ने एक वीडियो शेयर किया है.

परिणीति द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में अर्जुन कपूर उन्हें परेशान करते हुए नजर आ रहे हैं और वीडियो को शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा है कि, अब सबको पता चल जाएगा कि अर्जुन कपूर फिल्म के सेट पर मेरे साथ किस तरह से बुरा बर्ताव करता है. हालांकि, आपको भी यह वीडियो काफी फनी और मजेदार लगने वाला है.

गौरतलब है कि दोनों की जोड़ी सिर्फ ‘नमस्ते इंग्लैंड’ ही नहीं बल्कि ‘संदीप और पिंकी फरार’ में भी नजर आने वाली है. इन दोनों फिल्मों के लिए अर्जुन और परिणीति ने काफी मेहनत की है. आपको बता दें कि परिणीति आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में नजर आई थीं. जिसके बाद वह जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ में नजर आने वाली हैं. वहीं, अर्जुन कपूर के पास भी इस वक्त कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. वह जल्द ही आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ और ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ में नजर आने वाले हैं.