EBM News Hindi

Pakistani Singer राबी पीरजादा का कथित अश्लील Video Viral, सेना प्रवक्ता पर लग रहे आरोप!

इस्लामाबाद, एजेंसी। पाकिस्तानी पॉप-सिंगर राबी पीरजादा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उनकी कथित अश्लील तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। पाकिस्तान के कई ट्विटर हैंडल पर तस्वीरों और वीडियो को वायरल किया जा रहा है। इसे देखते हुए ट्विटर ने यूजर्स को ऐसा न करने की चेतावनी भी जारी की है। ट्विटर ने चेतावनी दी है कि ऐसा करने पर उनका अकाउंट ब्लॉक किया जा सकता है। Pakistan Today के मुताबिक, गुरुवार को गायक के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए और हजारों उपयोगकर्ताओं द्वारा साझा किए गए। हालांकि, यह वीडियो सही या फर्जी इसे लेकर पुष्टि नहीं हुई है। इस बीच पीरजादा ने FIA (जांच एजेंसी) की साइबर क्राइम विंग से संपर्क किया है।

पाकिस्तानी सिंगर की वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो को लेकर ट्विटर पर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं। कुछ में इसके पीछे पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर का हाथ होने का आरोप लगाया जा रहा है। बता दें कि राबी ने हाल ही में गफूर पर तंज कसा था।

एक यूजर ने लिखा, ‘राबी पीरजादा की वीडियो तब लीक की गई, जब उन्होंने एक आइटम सॉन्ग को लेकर गफूर की आलोचना की थी। इसलिए सभी को उन पर संदेह है।’ हालांकि, कई ने कहा कि यह उनके पूर्व ब्वॉयफ्रेंड का काम है। बता दें कि पाकिस्तानी सेना के पीआर सेल ने ‘कॉफ कंगना’ के नाम से एक फिल्म का निर्माण किया है। कुछ दिनों पहले इसका ट्रेलर भी सामने आया था, लेकिन बवाल इस फिल्म में एक आइटम सॉन्ग की वजह मचा। इस पर कई लोग आपत्ति व्यक्त कर रहे हैं।