EBM News Hindi

OnePlus 7T Pro के रियर कैमरा सेटअप और पॉप-अप सेल्फी कैमरा डिज़ाइन की मिली झलक

0

OnePlus 7T सीरीज़ के दोनों फोन करीब महीने भर से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। जबकि इन हैंडसेट को अभी आधिकारिक तौर पर लॉन्च किए जाने में देरी है। अब OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन के कथित प्रोटेक्टिव कवर की तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुई हैं। लीक हुई तस्वीरों में वनप्लस 7टी प्रो की दो तरह के कवर नज़र आ रहे हैं। इनमें से एक सॉलिड ब्लैक प्रोफाइल वाला है जबकि दूसरा ट्रांसपेरेंट टीपीयू कवर है। इन कवर में पॉप-अप सेल्फी कैमरे के लिए जगह साफ नज़र आ रही है। पिछले हिस्से पर वर्टिकल कैमरा मॉड्यूल की भी पुष्टि होती है। पुरानी रिपोर्ट में भी वनप्लस 7टी प्रो में वनप्लस 7 प्रो की तरह वर्टिकल कैमरा मॉड्यूल दिए जाने की जानकारी मिली है।

वनप्लस 7टी प्रो की तस्वीरें टिप्सटर सुधांशु अंभोरे ने साझा की हैं। प्रतीत होता है कि ये तस्वीरें प्रोडक्ट लिस्टिंग पेज की हैं। कवर इमेज में पावर और वॉल्यूम बटन के लिए उभार साफ नज़र आ रहा है। वहीं, अलर्ट स्लाइडर के लिए कट आउट भी है। टॉप पर एक कट आउट भी है। यह पॉप-अप सेल्फी कैमरे के लिए है। वनप्लस 7 प्रो में भी इसी पोज़ीशन पर सेल्फी कैमरा दिया गया था।

वनप्लस 7टी प्रो कैमरा डिज़ाइन

इसमें सबसे रोचक है दो छोटे छेद। इनमें से एक प्राइमरी कैमरा मॉड्यूल के कटआउट के नीचे हैं। दूसरे को इसके बगल में जगह मिली है। इनमें से एक छेद एलईडी फ्लैश के लिए है। लेकिन यह साफ नहीं कैमरा मॉड्यूल के आसपास दिया गया कटआउट किस लिए है। प्रतीत होता है कि OnePlus अपने वनप्लस 7टी प्रो हैंडसेट में टीओएफ सेंसर दे सकती है। हालांकि, यह भी संभव है कि चौथा रियर कैमरा आ जाने के बाद यह हैंडसेट भी रेडमी नोट 8 प्रो या हुवावे नोवा 5 प्रो जैसे डिज़ाइन के साथ आए।

पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस 7टी प्रो दिखने में बहुत हद तक वनप्लस 7 प्रो जैसा होगा। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर होगा और यह आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 10 पर चलेगा। इसमें 4,080 एमएएच की बैटरी होगी। यह Warp Charge 30T फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन मैक्रो मोड, एचईवीसी और हाइब्रिड इमेज स्टेबलाइज़ेशन से लैस होगा।