EBM News Hindi

Nexzu मोबिलिटी ने लॉन्च की तीन नई e-cycles, बिना पैडल मारे चलेगी 65 km तक

0

नई दिल्ली। Nexzu Mobility ने हाल ही में अपने प्रोडक्ट एक्सपेंशन प्लान के भाग के रूप में ई-बायसिकल के क्षेत्र में प्रवेश किया है। ब्रांड ने अपनी 3 नई ई-साइकिल-रोडलार्क, एलो, और रोम्पस लॉन्च की हैं।सभी ई-साइकिल में 26” नायलॉन टायर लगाए गए हैं जो आरामदायक और सुरक्षित सवारी के लिए मजबूत सस्पेंशन प्रदान करते हैं। BLDC 250W 36V मोटर के साथ, वे पेडलेक के साथ ही थ्रॉटल मोड पर भी शानदार माइलेज देती हैं। एक टिकाऊ स्टील एलॉय फ्रेम और एक हाई-ग्रेड फोम कुशन ई-बायसिकल को व्यक्तिगत उपयोग के साथ ही व्यावसायिक उपयोग के लिए भी परफेक्ट बनाता है।

Nexzu Mobility की ई-साइकिल में लीथियम-आयन बैटरियां लगी हैं जिनकी औसत लाइफ 750 रिचार्ज की है। ये आरामदायक और एनवायरमेंट-फ्रेंडली वाहन 3-4 घंटों में पूरी तरह चार्ज हो जाते हैं।अपनी नई पेशकश के बारे में बात करते हुए Nexzu Mobility के बिजनेस हेड पंकज तिवारी ने कहा, “जैसी कि प्रसिद्ध कहावत है सादगी सबसे बड़ा फैशन है। EV को अपनाने का मूल उद्देश्य भारी मेकेनिकल उपकरणों से दूर हटना है जो कि ऊर्जा के गैर-नवीकरणीय स्रोतों पर निर्भर होते हैं। सबसे सरल मशीनों में से एक, ई-साइकिल विश्वव्यापी EV ड्राइव की भावना को बेहतर तरीके से प्रस्तुत करती है। इस लॉन्च के साथ, हमारा लक्ष्य भारत में ई-साइकिलों के उपयोग को बढ़ावा देना है जिससे न केवल पर्यावरण को बल्कि हमारे ग्राहकों की हेल्थ को भी फायदा मिलेगा।

रोडलार्क:

फ्रेम में और पीछे की तरफ फिट की गईं दो 5.2Ah + 8.8 Ah लीथियम-आयन बैटरियों के साथ, रोडलार्क 25 किमी प्रति घंटे की आकर्षक स्पीड पेश करती है। अपने पेडलेक मोड में, ई-साइकिल 65 किमी प्रति चार्ज का माइलेज देती हैं जबकि थ्रॉटल मोड में वे 55 किमी प्रति चार्ज का माइलेज देती हैं। चलाते समय अधिकतम सुरक्षा के लिए इसमें डिस्क ब्रेक और 10 रिफ्लेक्टर लगाए गए हैं। रोडलार्क वाइब्रेंट ब्लू शेड में उपलब्ध है।

एलो:

नेक्सजू की अत्याधुनिक यूनिसेक्स ई-साइकिल एलो 8.8 Ah रियर डिटैचेबल लीथियम-आयन बैटरी के साथ आती है। पेडलेक मोड में यह 45 किमी प्रति चार्ज का माइलेज देती है और थ्रॉटल मोड में इसका माइलेज 38 किमी प्रति चार्ज है। इसमें फ्रंट V और रियर ड्रम ब्रेक लगे हुए हैं। एलो पीले, लाल और बैंगनी वेरिएंट में उपलब्ध है।

रोम्पस:

ई-साइकिल सेगमेंट की अंतिम पेशकश रोम्पस, में एक 5.2Ah लीथियम-आयन बैटरी फ्रेम के भीतर लगी होती है। इस साइकिल में पेडलेक मोड में 25 किमी प्रति चार्ज और थ्रॉटल मोड में 20 किमी प्रति चार्ज के माइलेज का दावा किया गया है। इसमें एक डिस्क ब्रेक है और यह डायनामिक ब्लैक कलर में उपलब्ध है।