EBM News Hindi

आज भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बड़ी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी देंगे चुनावी राज्‍यों के लिए जीत का मंत्र

नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) रविवार को नई दिल्‍ली में भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक बैठक को संबोधित करेंगे। इस बैठक को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। समाचार एजेंसी पीटीआइ के मुताबिक इससे पहले भाजपा ने शनिवार को कुछ प्रमुख संगठनात्मक बैठकें की। इस बैठक की अध्‍यक्षता भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यों के महासचिवों ने भाग लिया।

पार्टी के संगठन महासचिवों की यह बैठक भाजपा मुख्यालय में आयोजित की गई। बैठक के दौरान सभी महासचिवों ने भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा को अपने-अपने राज्यों में दी गई जिम्मेदारी निभाने के संबंध में जानकारी दी। इस बैठक का मकसद इसका जायजा लेना था कि विभिन्न राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की तैयारी कैसी है?

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भाजपा पदाधिकारियों के साथ यह बैठक ऐसे समय होने जा रही है जब बंगाल, केरल, तमिलनाडु, असम और पुडुचेरी में कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। भारतीय जनता पार्टी इन राज्यों में अपना जनाधार बढ़ाने की पूरी कोशिश कर रही है। माना जा रहा है कि बैठक के बाद भाजपा इन राज्यों के विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की रणनीति को अंजाम देगी।

एप्लिकेशन डाउनलोड करें और खबर का आनंद लें
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ebmnews

हमारे पेज को लाइक करें और अपने फेसबुक पर खबर देखें
https://facebook.com/ebmnewshindi

न्यूज़ वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करें
https://www.youtube.com/c/EBMNewsHindi?sub_confirmation=1

और खबरें जल्दी पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें
https://chat.whatsapp.com/BYt4JevxzxRDghrkttYeGB