EBM News Hindi

जिस लड़के को अनुष्का ने लगाई थी फटकार, अब उसने मिस्टर एंड मिसेज कोहली को दिया ये जवाब

नई दिल्लीः टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार (16 जून) को अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से एक वीडियो शेयर किया था. यह वीडियो अनुष्का शर्मा का है, जिसमें वह एक लग्जरी गाड़ी में बैठे लड़के को सड़क पर प्लास्टिक की बोतल फेंकने पर फटकार लगा रही हैं. विराट कोहली ने अनुष्का के इस वीडियो को अपने टि्वटर हैंडिल पर शेयर किया. विराट के इस वीडियो को शेयर करने के बाद कुछ लोगों ने अनुष्का की तारीफ तो वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया. जिसके बाद विराट कोहली ने ट्रोलर्स को फटकार लगाते हुए एक और ट्वीट किया. इस मामले में अब मुंबई के रहने वाले अरहान सिंह ने भी एक फेसबुक पोस्ट किया है.

अरहान सिंह वही शख्स हैं जिसे अनुष्का शर्मा ने सड़क पर कचरा फेंकने के लिए फटकार लगाई थी. अरहान सिंह ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के नाम एक फेसबुक पोस्ट लिखा है. अरहान ने लिखा है- यह बहुत भयानक था. मैंने गाड़ी ड्राइव करते समय प्लास्टिक का छोटा-सा टुकड़ा सड़क पर फेंक दिया था. मेरे बराबर से गुजर रही एक कार से खिड़की का शीशा खुला तो मैंने देखा कि अनुष्का शर्मा बैठी हैं. वह क्रेजी महिला की तरह मुझ पर चिल्लाने लगीं.

अरहान आगे लिखते हैं- मैं अपनी लापरवाही के लिए माफी मांग रहा था, लेकिन वह लगातार चिल्लाती रहीं. अगर वह थोड़ा विनम्रता से बात करती तो छोटी स्टार नहीं हो जातीं. मैनर्स बहुत तरीके के होते हैं और उनमें से एक तरीका बातचीत का भी है.

अरहान ने अनुष्का के साथ-साथ इस पोस्ट में विराट कोहली के बारे में भी लिखा.

Disclaimer: i have no desire to gain any mileage from this post of mine… Horrible! So I happened to carelessly…

Posted by Arhhan Singh on Saturday, June 16, 2018

बता दें कि विराट कोहली ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें अनुष्का शर्मा की कमर कैमरे की तरफ है. वह पास से गुजर रही कार में बैठे व्यक्ति से कह रही हैं कि सड़क पर कूड़ा न फेंके. अनुष्का कहती हैं- तुम सड़क पर कूड़ा क्यों फेंक रहे हो. अनुष्का फिर कहती हैं, सड़क पर कूड़ा न फेंकें. प्लीज बी केयरफुल. आप डस्टबिन का प्रयोग करें.

इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट कोहली ने इस वीडियो पर लिखा- इस आदमी को देखिए यह सड़क पर कूड़ा फेंक रहा है और खुद को सही बता रहा है. आप लग्जरी कार में सफर कर रहे हैं और ब्रेन को घर छोड़ आए हैं. क्या ये लोग हमारे देश को साफ रखेंगे. यदि आप इस तरह का कुछ गलत होते देखें तो उसे रोकें और लोगों को जागरूक करें.

इस वीडियो पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया सामने आई हैं. कुछ लोगों ने इस अटेंशन सीकिंग बताया तो कुछ ने कहा कि लोग सड़कों पर कूड़ा फेंकना जारी रखेंगे सेलिब्रिटीज की झलक पाने के लिए. विराट ने इन सबको जवाब देते हुए लिखा, जिन लोगों में कुछ करने का साहस नहीं होता उन्हें यह सब फनी लगता है.

बता दें कि देश में चल रहे ‘स्‍वच्‍छ भारत अभियान’ से बॉलीवुड के कई सितारे जुड़े हुए हैं और अनुष्‍का शर्मा इनमें से एक हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी इस अभियान का हिस्सा बन चुके हैं.