EBM News Hindi

नोएडा: Wrong साइड चला रहा था गाड़ी, ट्रैफिक मार्शल ने रोका तो जड़ दिया थप्पड़

नई दिल्ली/ नोएडा: नोएडा के सेक्टर-18 स्थित गुरुद्वारे के पास गलत दिशा में वाहन चलाने पर ट्रैफिक मार्शल ने एक शख्स को रोका, तो आरोपी शख्स ने ट्रैफिक मार्शल के थप्पड़ जड़ दिया. एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक, आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. नोएडा के सेक्टर-4 में रहने वाले राकेश सिंह पिछले 6 सालों से ट्रैफिक मार्शल के तौर पर यातायात को सुचारू करने का काम कर रहे हैं.

मामला गुरुवार (21 जून) का है. जब सेक्टर-18 स्थित डीएलएफ मॉल के पास ट्रैफिक मार्शल राकेश सिंह यातायात को व्यवस्थित कर रहे थे. उसी दौरान सेक्टर-34 निवासी अरूण कुमार अपनी गाड़ी को गलत दिशा में लेकर आ गया. ट्रैफिक मार्शल के अनुसार, उन्होंने उसे कार रोकने को कहा, लेकिन उसने कार को नहीं रोका और कार उनके पैर पर चला कर निकल गया. उन्होंने बताया कि इसी दौरान उन्होंने अलार्म बजा दिया, जिसके बाद आरोपी वापस आया. उन्होंने आरोपी की फोटो और गाड़ी का नंबर लेने के लिए जैसे ही अपना फोन निकला, तभी वो अपनी गाड़ी से उतरा और थप्पड़ मार दिया.

ट्रैफिक मार्शल के साथ हुई इस वारदात के बाद स्थानीय लोग तुरंत मौके पर इकट्ठे हुए और उन्होंने आरोपियों को पकड़कर, सेक्टर-20 स्थित पुलिस स्टेशन पहुंचे और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. एसएचओ मनीश सक्सेना ने बताया, कि आरोपी के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी की गाड़ी को भी सीज कर दिया है.