EBM News Hindi

सकुशल सम्पन्न कराएं त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन

बदायूँ : त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन-2021 की समस्त तैयारियाँ आयोग के दिशा निर्देशानुसार समयबद्ध रूप से की जा रही है। उच्चाधिकारियों द्वारा दिये गये निर्देशों का शत-प्रतिशत पालन कराया जाएगा। बूथों पर पेयजल, विद्युत, शौचालय, दिव्यांगों के लिए रैम्प आदि की व्यवस्था रहेगी।

गुरुवार को कलेक्ट्रेट स्थित अटल बिहारी वाजपेयी सभागार में त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन-2021 को सकुशल, स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शान्ति पूर्ण ढंग से कराने के लिए प्रभारी जिलाधिकारी/मुख्य विकास अधिकारी निशा अनंत ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा, अपर जिलाधिकारी प्रशासन ऋतु पुनिया, एसपी सिटी प्रवीण सिंह चैहान, एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ वर्मा, समस्त उप जिलाधिकारी एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी सहित एडीओ पंचायत व अन्य अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित की।
प्रभारी जिलाधिकारी ने निर्देश दिए हैं कि मतदान एवं मणगणना से सम्बंधित समस्त प्रकार की तैयारियाँ निर्वाचन से पहले पूर्ण कर लें। अधिकारी एवं पुलिस अधिकारियों के साथ मौके का स्थलीय जायजा लेलें। ग्राम प्रधान, बीडीसी, जिला पंचायत सदस्य एवं वार्ड सदस्य सहित 4 चुनावों को एक ही साथ संपन्न कराया जाना है, इसलिए अधिक भीड़ होने की संभावना है इसको दृष्टिगत रखते हुए पार्किंग आदि सहित समस्त प्रकार की तैयारियां पहले से ही पूर्ण कर लें। संबंधित अधिकारी संवेदनशील एवं अतिसंवेदनशील मतदान पोलिंग बूथ के लिए पुलिस के साथ जाकर गांव में चुनाव सकुशल संपन्न कराने के लिए बैठक करलें। बूथों पर पेयजल, विद्युत, शौचालय, दिव्यांगों के लिए रैम्प आदि की व्यवस्था रहे।

रिपोर्टर – रामू सिंह

एप्लिकेशन डाउनलोड करें और खबर का आनंद लें

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ebmnews

हमारे पेज को लाइक करें और अपने फेसबुक पर खबर देखें
https://facebook.com/ebmnewshindi

न्यूज़ वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करें
https://www.youtube.com/c/EBMNewsHindi?sub_confirmation=1

और खबरें जल्दी पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें
https://chat.whatsapp.com/BYt4JevxzxRDghrkttYeGB