EBM News Hindi

एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ रिलेशनशिप को लेकर लोकेश राहुल ने की खुलकर बात

मुंबई : टीम इंडिया के बल्लेबाज लोकेश राहुल इस साल हुए आईपीएल सीजन 11 में धमाकेदार प्रदर्शन करने के बाद बॉलीवुड अभीनेत्री निधि अग्रवाल के साथ दिखाई देने के बाद काफी चर्चा में रहे थे. सोशल मीडिया में दोनों की तस्वीरें वायरल होने के बाद दोनों के लिंकअप की खबरों ने जोर पकड़ लिया था. निधि ने तस्वीरें वायरल होने के तुरंत बाद इस मामले पर अपनी सफाई दे दी थी और कहा था कि वह और राहुल एक-दूसरे को लंबे वक्त से जानते हैं. अब क्रिकेटर केएल राहुल ने भी इन खबरों पर अपनी सफाई दी. एक इंटरव्यू में इस मामले में सफाई देते हुए राहुल कुछ नाराज भी नजर आए लेकिन इस बार राहुल ने खुल कर अपने और निधि के रिश्तों के बारे में बात की और इसके साथ ही विराट और अनुष्का के साथ हुए एक दिलचस्प वाक्ये को भी साझा किया.

राहुल ने एक शो में अपने और निधि के संबंधों के बारे में बात करते हुए कहा कि वह अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं. उन्होंने ‘मुन्ना माइकल’ के साथ डेटिंग की खबरों को सिरे से नकार दिया. ‘जूम’ के एक एपिसोड ‘ओपन हाउस विध रेनिल’ ने एक बयान में कहा कि लोकेश राहुल ने इस एपिसोड में निधि के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है. यह एपिसोड रविवार को प्रसारित होगा. राहुल ने कहा, “हम कॉलेज के दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं. हम केवल अच्छे दोस्त हैं और सभी अफवाहें झूठी हैं.”

इससे पहले भी राहुल इसी तरह की सफाई दे चुके हैं. तब एक इंटरव्यू में राहुल ने निधि के साथ अपने रिश्तों को लेकर मामला साफ करते हुए कहा था, “मैं और निधि अच्छे दोस्त हैं और काफी समय से हम एक-दूसरे को जानते हैं. केएल राहुल ने भी निधि की तरह कहा कि, ”हम दोनों एक-दूसरे को तब से जानते हैं, जब ना मैं क्रिकेटर बना था और ना वह एक्ट्रेस”

उन्होंने कहा, ”क्या एक लड़का और लड़की दोस्त नहीं हो सकते? क्या यह इतना मुश्किल है. मैं निधि को एक लंबे समय से जानता हूं. हम दोनों एक ही शहर के रहने वाले हैं. जिस तरह उन्होंने तरक्की की है, उसे देख कर अच्छा लगता है. बेंगलुरु के तीन चार लोग और भी हैं, जो अपनी-अपनी फील्ड में अच्छा काम कर रहे हैं. दोस्तों से मिलना अच्छा लगता है. मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि हमारे बीच कुछ नहीं है.”

केएल राहुल ने अपनी लव लाइफ पर बात करते हुए यह भी साफ कहा था, ”जब वे किसी को डेट करेंगे तो छिपाएंगे नहीं सबको बता देंगे.” उन्होंने कहा था कि मैं अपने जीवन में आने वाली लड़की को किसी राजकुमारी (प्रिंसेस) की तरह ट्रीट करुंगा.

जब अनुष्का ने विराट के साथ राहुल को समझाया
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ अपने रिश्ते के बारे में राहुल ने कहा, “मेलबर्न में हुए एक मैच के बाद की यह घटना है. मेरा प्रदर्शन काफी खराब रहा था और मैं इससे निराश था.” राहुल ने कहा, “अनुष्का ने इसे भांप लिया था और उन्होंने कोहली के साथ मेरे कमरे में आकर मुझे उनके साथ राते के खाने पर चलने के लिए कहा. उन्होंने अपने इसी प्रकार के अनुभवों के मुझसे साझा किया और मुझे समझाया कि मैं ऐसी स्थितियों से किस प्रकार बाहर निकल सकता हूं.”

उन्होंने कहा, “उन्होंने इस दौरान मेरा काफी ध्यान रखा और इस बात को सुनिश्चित किया कि मैं अकेला न महसूस करूं. वे दोनों बहुत अच्छे हैं और उनकी जोड़ी शानदार है. उनका मुझ पर प्रभाव काफी अच्छा रहा.”

(इनपुट आईएएनएस)