EBM News Hindi

Lamborghini ने तेज रफ्तार में पुलिस बूथ को मारी टक्कर, फिर ड्राइवर ने खींची सेल्फी

नई दिल्ली। आज कल भारत में रोड पर सूपर कार्स का चलना काफी आम हो गया है। ज्यादा बेहतर इफ्रास्ट्रक्चर और ट्रैक्स न होने के कारण सुपरकार और सुपर बाइक्स के चालक अपने तेज रफतार के शौक को पब्लिक रोड्स पर पूरा करने की कोशिश करते हैं, जिससे सड़क पर चलती भीड़ के साथ साथ दूसरे वाहनों को खतरा होता है। जिसके चलते आए-दिन सड़क हादसे होते रहते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही हादसे के बारे में बताएंगे जिसके कारण एक युवा को पुलिस ने गिरफतार कर लिया।

घटना बेंगलुरू शहर की है, जहां एक युवक अपने रफतार के शौक को पूरा करता हुआ इतना मस्त हो गया कि उसकी कार आउट ऑफ कंट्रोल हो गई जिसके कारण कार सड़क पर पुलिस बूथ से जा टकराई। आपको बता दें कि Lamborghini Gallardo के चालक का नाम Sunny Sabharwal है उसकी उम्र 28 साल है। युवक गाड़ी चलाने में इतना लापरवाह हो गया कि उसने ट्राफिक पुलिस के बूथ पर टक्कर मार दी, जिसकी वजह से उस बूथ की दीवार टूट गई।

हादसे के बाद कार का चालक मौके पर उस जगह से कार लेकर भाग गया मगर कुछ वक्त के बाद ही वह घटना के स्थान पर वापस आया और निडर होकर उसने उस टूटी हुई चौकी के साथ सेल्फी ली। सेल्फी को शोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर दिया, देखते-देखते यह तस्वीर जल्द ही वायरल हो गई और इस कारण सनी को उस पोस्ट की महंगी कीमत चुकानी पड़ी। जिस वक्त सनी अपनी सेल्फी लेने में व्यस्त था उसी वक्त इस घटना का पूरा वीडियो दूसरा चालक बना रहा था।

फुटेज में हमने देखा कि सिगनल के ग्रीन होने पर कार के चालक ने स्टंट करने की कोशिश की जिस वजह से कार का कंट्रोल बिगड़ गया और नतीजा यह हुआ कि कार पुलिस बूथ पर जा टकरा गई। नतीजा यह हुआ कि कार के चालक को पुलिस ने गिरफतार कर लिया, साथ ही उसकी कार को भी सीज कर लिया गया है। पुलिस ने अभी तक फाइन के चार्जेस पर कोई बात नहीं कही है। आपको बता दें कि Sunny Sabharwal शहर में बने अम्यूजमेंट पार्क फन सिटी का मालिक है।

एक तरफ जहां स्पोर्ट्स कार ट्रेंड में आ रही हैं वही भारत की सड़को पर युवा इनसे अपने शौक को पूरा करने की कोशिश में सड़क हादसे करते नजर आते हैं। जिस कार से यह हादसा हुआ वह कार काफी लग्जरी स्पोर्ट्स कारों में से एक Lamborghini Gallardo थी, जिसे 2013 में भारत में लॅान्च किया गया था। यह कार बहुत ही लिमिटेड ऐडिशन में मिलती है, इस कार के कीमत की बात करें तो Gallardo LP550-2 की कीमत भारत में यह कार 3.06 करोड़ रुपये है। इस कार में ट्राइकलर स्ट्रिप देखने को मिलती है। यह कार काफी रेयर कारों में से एक है, इस कारण ही भारत में इस कार को स्टाइलिश कारों में से एक माना जाता है। यदी आप भी सुपरकार के चाहने वाले हैं, तो आपको सुरक्षा का ध्यान भी रखना होगा और अपने शौक पर काबू भी रखना होगा।