EBM News Hindi

Kia K8 प्रीमियम सेडान से उठा पर्दा, बेहतरीन डिजाइन के साथ मिलेगा नया लोगो

नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई कार निर्माता कंपनी Kia दुनियाभर में अपने अलग-अलग सेगमेंट के वाहनों को लॉन्च कर रही है। अगर भारत की बात करें तो कंपनी अपने 3 प्रोडक्ट्स को लॉन्च कर चुकी है जिनमें सेल्टॉस, कार्निवल और सॉनेट शामिल हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने अब अपनी प्रीमियम सेडान Kia K8 की तस्वीरें साझा की हैं। ये कार देखने में काफी आकर्षक है जिसे कंपनी के नये लोगो के साथ अनवील किया गया है।

Kia K8 से पर्दा उठने के बाद अब इसकी लॉन्चिंग के लिए ग्राहकों को कुछ महीनों का इंतजार करना पड़ सकता है। जानकारी के अनुसार किआ की इस प्रीमियम सेडान को तैयार करने में इस बात का ख्याल रखा गया है कि इसके डिजाइन से लेकर फीचर्स तक सब कुछ प्रीमियम कैटेगरी का हो। भारतीय कार मार्केट में किआ के जितने भी प्रोडक्ट्स मौजूद हैं उन सभी में भी इस बात को नोटिस किया जा सकता है कि कंपनी अपने प्रोडक्ट्स की क्वालिटी में किसी भी तरह का समझौता नहीं करती है। ठीक ऐसा ही ट्रीटमेंट Kia K8 को भी दिया जा सकता है जिससे ग्राहकों को एक बेहतरीन ड्राइव एक्सपीरियंस मिल सके।

Kia ने इस कार के एक्सटीरियर की झलक तो दिखा दी है लेकिन इस कार का इंटीरियर कैसा होगा इस बारे में कंपनी की तरफ से कोई भी खुलासा नहीं किया गया है। हालांकि फिरभी कंपनी के पिछले कुछ प्रोडक्ट्स को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि अपकमिंग सेडान में भी स्टाइल, कम्फर्ट और परफॉर्मेंस की बेहरीन कॉम्बिनेशन देखने को मिल सकता है जो ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेगा।

एप्लिकेशन डाउनलोड करें और खबर का आनंद लें
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ebmnews

हमारे पेज को लाइक करें और अपने फेसबुक पर खबर देखें
https://facebook.com/ebmnewshindi

न्यूज़ वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करें
https://www.youtube.com/c/EBMNewsHindi?sub_confirmation=1

और खबरें जल्दी पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें
https://chat.whatsapp.com/BYt4JevxzxRDghrkttYeGB