EBM News Hindi

इरफान खान को Miss कर रहे हैं दुलकर सलमान और मिथिला, ‘वो होते, तो जबरदस्‍त ऐनर्जी होती’

0

नई दिल्‍ली: शुक्रवार को रिलीज हो रही तीन फिल्‍मों में से एक है इरफान खान, दुलकर सलमान और एक्‍ट्रेस मिथिला पारकर की ‘कारवां’. इस फिल्म से साउथ इंडियन एक्‍टर दुलकर सलमान, बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्‍म के प्रमोशन के लिए इस टीम ने बेहद अनोखा तरीका अपनाते हुए फिल्‍म की तरह ही असल में भी प्रमोशन के लिए रोड ट्रिप शुरू किया है. दुलकर सलमान साउथ के बड़े स्टार है लेकिन इरफान खान के साथ फिल्म में काम करके उन्हें बेहद मजा आया. ऐसे में जी न्‍यूज से बात करते हुए दुलकर बताते हैं इस फिल्म की अलग और अच्छी बात यह है की पूरी हिंदी कास्‍ट मेरे शहर में थी, तो मैं होस्ट की तरह था. ऐसा लग रहा था सब लोग मेरे घर ही आए हुए हैं. मैं उन्हें सब दिखाता था, घूमता था और अलग-अलग चीजें खिलाता था. बहुत दोस्त बने सबसे अच्छी बॉन्डिंग हुई. बहुत ही यादगार मेमोरीज है शूट की’.

इरफान के लिए हुई थी ‘कारवां’ की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग
सिर्फ दुलकर ही नहीं बल्कि फिल्म की हीरोइन मिथिला पारकर के लिए भी यह फिल्म जितनी खास है उतनी ही मजेदार भी है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग एक पिकनिक की तरह थी. अच्छे लोग, अच्छी फिल्म, अच्छी जगह ने मिलकर एक अच्छा ‘कारवां’ बनाया और कई अच्छे दोस्त भी बने. इस फिल्म में इरफान खान अहम भूमिका निभा रहे हैं. लेकिन उनके इलाज के चलते, वह फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा न बन सके. कुछ वक्त पहले इरफान खान के लिए फिल्म ‘कारवां’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखवाई गई थी. दुलकर बताते हैं, ” हमने उनसे सीधे बात नहीं की है, लेकिन उनका फीडबैक डायरेक्टर और प्रोडक्शन टीम को मिला था और वह बहुत ही पॉजिटिव थे. यह फाइनल कट उन्हें बेहद पसंद आया. वह फिल्म से काफी खुश है.”

इरफान के पास हर सवाल का जवाब है
इरफान खान बड़े ही मंजे हुए कलाकार हैं, फिर भी उनमें नई चीजें जानने की उत्सुकता रहती है. दुलकर बताते हैं, “वह अक्सर काफी सवाल जवाब किया करते हैं. उनके पास सवाल तो बहुत होते ही हैं लेकिन साथ ही साथ हमारे हर सवाल का जवाब भी होता है. उनके पास हमेशा टॉपिक होता है बात करने के लिए. वह हमेशा सबसे कनेक्ट कर लेते हैं.” वह आगे बताते हैं, “इरफान सर अगर अभी यहां होते तो अलग लेवल की ऐनर्जी होती यहां. वह फिल्म को सही तरीके से प्रेजेंट कर पाते. अभी ऐसा लग रहा है हम लोग कोई छोटी सी फिल्म प्रमोट कर रहे हैं.”

ऑफर तो आए, पर सब रीमेक थे
बता दें कि दुलकर को इससे पहले भी बॉलीवुड की कई फिल्मों के ऑफर आए हैं, लेकिन उन्‍हें मिले ज्‍यादातर ऑफर उन्‍हीं की साउथ की फिल्‍मों के रीमेक के थे, जिन्‍हें वह नहीं करना चाहते थे. दुलकर बताते हैं, “मैंने बहुत सारी स्क्रिप्ट सुनी हैं, पर यह पहली थी जिस से कनेक्ट कर पाया. इससे पहले जितनी भी फिल्म आयी थीं, वह मेरी ही फिल्म की रीमेक थीं. उसमें मुझे इतना इंट्रसट नहीं था क्योंकि मुझे उसमें करने के लिए कुछ नया नहीं मिलता. मैं हमेशा कुछ नया करना चाहता हूं.’

मिथिला भी इस फिल्‍म को अपना सही डेब्यू मानती हैं. मिथिला बताती है, “कारवां ने मुझे चुना. मैं ऑडिशन कर ही रही थी अलग-अलग फिल्म्स के लिए लेकिन मुझे खुशी है मुझे कारवां मिली.’ फिल्म कारवां 3 अगस्त को थिएटर में रिलीज हो रही है.