EBM News Hindi

Kangana Ranaut On Complaint: अपने खिलाफ शिकायतों पर बोलीं कंगना, ‘अब जेल जाने का इंतज़ार कर रही हूं’

नई दिल्ली। अपनी बेबाकी की वजह से सुर्खियों में रहने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट इस वक्त कुछ मुश्किलों में घिरी हुई हैं। एक तरह जहां कंगना के घर खुशी का माहौल है उनके भाई करण की शादी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ कगंना के खिलाफ लगातार कहीं न कहीं से शिकायत दर्ज करवाई जा रही हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस के खिलाफ मुंबई के अंधेरी कोर्ट में क्रिमिनल शिकायत दर्ज करवाई गई है। कंगना पर मुंबई शहर और मुंबई पुलिस को लेकर नफरत फैलाने के आरोप में ये शिकायत दर्ज करवाई गई है। इसकी सुनवाई 10 नवंबर को होनी है। वैसे इससे पहले भी कंगना के खिलाफ कुछ और शिकायतें दर्ज करवाई जा चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अब इन शिकायतों पर चुप्पी तोड़ी हैं और जवाब दिया है।

ट्विटर के जरिए हर मुद्दे पर अपनी बात रखने वाली कंगना ने ट्वीट्स के जरिए ही अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है। इतना ही नहीं अपने ट्वीट में कंगना ने इनटॉलरेंस यानी असहिष्णुता का मुद्दा भी उठाया है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘कैंडल मार्च गैंग, अवॉर्ड वापसी गैंग देखो, यही होता है तानाशाही विरोधी क्रांतिकारियों के साथ। आप सब की तरह नहीं, तुमको कोई पूछता भी नहीं। मुझे देखो, मेरे जीवन का एक मतलब है महाराष्ट्र में असली तानाशाही सरकार से लड़ना’।