EBM News Hindi

Jio TV पर आप देख सकेंगे भारत-दक्षिण अफ्रीका के सभी क्रिकेट मैच लाइव, जीत सकेंगे इनाम

0

नई दिल्ली, टेक डेस्क Jio TV ऐप पर आप 15 सितंबर से शुरू हो रहे भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच द्विपक्षीय सीरीज से सभी मैच लाइव देख सकेंगे। लाइव मैच के दौरान यूजर्स Jio Cricket Play Along गेम खेलकर एक्साइटिंग प्राइज भी जीत सकते हैं। Jio TV पर तीन टी-20 और तीन टेस्ट मैच को Jio यूजर्स देख सकते हैं। इन सभी क्रिकेट मैचों को Jio TV पर HD में स्ट्रीम किया जाएगा। इन मैच को देखने के लिए Jio यूजर्स के पास प्राइम मेंबरशिप होनी चाहिए। इसके अलावा आपने स्मार्टफोन या टैब में Jio TV ऐप इंस्टॉल होना चाहिए।

Ind-SA के सभी मैच देखने के लिए आपको स्मार्टफोन में Hotstar ऐप अलग से इंस्टॉल नहीं करना होगा। Jio TV ऐप में Jio Cricket HD चैनल पर आप इस मैच को लाइव देख सकते हैं। अगर आपके स्मार्टफोन में Jio TV ऐप इंस्टॉल नहीं है तो आप इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। Jio TV ऐप को डाउनलोड करने के बाद आप अपने Jio नंबर के जरिए इसमें लॉग-इन कर सकते हैं। लॉग-इन करने के बाद आपको Jio TV ऐप में Jio Cricket HD चैनल दिखाई देगा। इसी चैनल पर आप भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच अगले सीरीज के सभी टी-20 इंटरनेशनल और टेस्ट मैच देख सकेंगे।

Jio Cricket Play Along

इस गेम को आप मैच देखते-देखते खेल सकते हैं। इस मनोरंजक गेम को खेलने के लिए मैच के दौरान यूजर्स को अगली गेंद पर क्या होने वाला है उसे प्रेडिक्ट करना होता है। Jio Cricket Play Along के साथ यूजर्स को लाइव स्कोर, मैच शेड्यूल, रिजल्ट आदि की जानकारी भी मिलती है। अगर, आप Jio यूजर नहीं भी हैं तो भी आप Jio Cricket Play Along गेम का आनंद ले सकते हैं। इसके लिए आपको My Jio ऐप को गूगल प्ले स्टोर या फिर एप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड करना होगा।