EBM News Hindi

IPL 2020: आर्चर को लगातार तीसरा ओवर न देकर की गलती, हैदराबाद से मिली हार के बाद बोले स्मिथ

दुबई। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) को आठ विकेट से पराजित किया। राजस्थान ने छह विकेट पर 154 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद की टीम ने 18.1 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। मैच के बाद स्टीव स्मिथ ने कहा कि हैदराबाद  की पारी की शुरुआत में तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को तीसरा ओवर न देकर उन्होंने गलती की।

स्मिथ ने कहा, ‘मैंने टीम के अन्य साथियों से आर्चर को एक और ओवर देने को लेकर बातचीत की। हमने उनसे गेंदबाजी नहीं कराई। शायद उनसे लगातार तीसरा ओवर कराना चाहिए था।’ आर्चर ने हैदराबाद के सलामी बल्लेबाजों डेविड वार्नर को पहले ओवर की चौथी गेंद और जॉनी बेयरस्टो को तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर चलता किया। इसके बाद स्मिथ ने उन्हें 12 वें ओवर में गेंदबाजी सौंपी, तब तक मनीष पांडे और विजय शंकर क्रीज जमगए थे। आर्चर के चौथे ओवर में विजयशंकर ने लगातार तीन चौके लगाए। हैदराबाद ने मैच पर मजबूत पकड़ बना ली।

स्मिथ ने कहा कि हमने अच्छी शुरुआत की। जोफ्रा ने दो बड़े विकेट जल्दी लिए, लेकिन हम इसे जारी नहीं रख सके। विजय और मनीष ने अच्छी बल्लेबाजी की। हैदराबाद की तरफ से कप्तान डेविड वार्नर सिर्फ चार और जॉनी बेयरस्टो भी सिर्फ 10 रनों का योगदान देने के बाद डग आउट लौट गए। इसके बाद मनीष पांडे (नाबाद 83 रन, 47 गेंद, चार चौके, आठ छक्के) और विजय शंकर (नाबाद 52 रन, 51 गेंद, छह चौके) ने टीम को कोई और झटका नहीं लगने दिया। दोनों ने 140 रनों की अविजित साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई।