EBM News Hindi

ICC Cricket World Cup 2019: विराट कोहली के अंगूठे में लगी चोट! टीम इंडिया में मची खलबली

भारतीय टीम को विश्‍व कप 2019 में अपना पहला मैच 5 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलना है, लेकिन भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए साउथैम्पटन से एक बुरी खबर आ रही है. आपको बता दें कि ‘विराट सेना’ अपने पहले मैच के लिए साउथैम्पटन है और प्रैक्टिस सेशन में जमकर पसीना बहा रही है. हालांकि, इसी बीच प्रैक्टिस सेशन से कुछ ऐसी तस्‍वीरें सामने आई हैं, जिससे हर किसी को झटका लग सकता है. और जब बात कप्‍तान की हो तो परेशानी होना स्‍वभाविक है.

दरअसल, प्रैक्टिस सेशन के दौरान टीम के फीजियो पैट्रिक फहर्ट कप्तान विराट कोहली के अंगूठे पर पट्टी बांधते दिखे हैं और यही बात हर किसी को परेशान कर रही है. जबकि दाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगने के बाद कोहली ठंडे पानी में अपना अंगूठा डाले हुए मैदान से बाहर चले गए.

बीसीसीआई ने नहीं की कोई घोषणा
कप्‍तान विराट कोहली की चोट कितनी गंभीर है या फिर चिंता की कोई बात नहीं है, इस पर बीसीसीआई ने कोई ऑफिशियल स्‍टेटमेंट नहीं दिया है. यकीनन विराट कोहली टीम इंडिया के स्‍टार बल्‍लेबाज़ हैं और उनके प्रदर्शन पर टीम की हार-जीत निर्भर करती है. जबकि पिछले कई साल से वह जिस दमदारी से रन बना रहे हैं, वो दुनियाभर के क्रिकेट जानकारों के लिए पहेली बना हुआ है.