EBM News Hindi

Hummer Electric को लेकर लोगों में दिखा गजब का क्रेज, महज 10 मिनट में बिकी सभी यूनिट

नई दिल्ली। Hummer EV: इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट को एक नया मोड़ देते हुए जनरल मोटर्स ने हाल ही में अपने इलेक्ट्रिक Hummer का एक वीडियो साझा किया था। इलेक्ट्रिक हमर को लेकर लोगों में कूछ ऐसा क्रेज देखने को मिला की लोगों ने महज एक वीडियो को देख इस पिकअप वाहन की सभी यूनिट्स को खरीद लिया। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि वीडियो शेयर करने के महज 10 मिनट में ही हमर इलेक्ट्रिक का पहला प्रोडक्शन बैच बिक गया था।

कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर बुकिंग बंद: जानकारी के लिए बता दें, इलेक्ट्रिक हमर को अमेरिका में बुधवार को लॉन्च किया गया था। जिसकी डिलीवरी 2021 के मिड से शुरू होने की उम्मीद है। वहीं यहां खास बात यह रही कि हमर ईवी की कीमत करीब 112,595 डॉलर है, जो भारतीय रुपये के हिसाब से 82 लाख के आसपास है। फिलहाल GMC की वेबसाइट पर “reservations full” banner over the Hummer EV “Edition 1,” बैनर दिखाई दे रहा है। हमर के अगले वर्जन का प्रोडक्शन 2022 से शुरू होने की उम्मीद है।

टेस्ला के Cybertruck को मिलेगी टक्कर: हमर ईवी टेस्ला के Cybertruck का एक रेस्पांस है, जिसमें एक शानदार बोल्ड डिजाइन का प्रयोग किया गया है। बता दें, Cybertruck की शुरुआती कीमत 39,900 डॉलर है जो करीब 29 लाख रुपये है, वहीं इसके 500 ​​मील की रेंज वाले मॉडल की कीमत 69,900 डॉलर से शुरू होती है।